scriptअपोलो अस्पताल के नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत | nurse of apollo hospital found death in her hostel. | Patrika News
कोलकाता

अपोलो अस्पताल के नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

कोलकाता के अपोलो अस्पताल के एक नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। उसका का नाम सानिशमल पीएस (23) है। वह केरल की रहने वाली थी।

कोलकाताFeb 25, 2019 / 05:27 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

अपोलो अस्पताल के नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

– रक्त परीक्षण में शरीर से पाया गया नशीले पदार्थ का ओवरडोज

कोलकाता. कोलकाता के अपोलो अस्पताल के एक नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। उसका का नाम सानिशमल पीएस (23) है। वह केरल की रहने वाली थी। सूत्रों के अनुसार अपोलो अस्पताल से नर्स की ट्रेनिंग पूरा करने के बाद वह अपोलो में ही नौकरी करने लगी थी। वह अस्पताल के बागुईआटी स्थित एक होस्टल में अपने सहकर्मियों के साथ रहती थी। शनिवार की रात उसके सहकर्मियों ने उसे कमरे में अचेत पड़ा हुआ पाया। जिसके बाद अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालंाकि मौत किस वजह से हुई है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

– हत्या या आत्महत्या बना रहस्य

घटना की जानकारी मिलते ही बागुईआटी थाने की पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतका के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लि भेज दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ पाए गए हैं। संदेह जताया जा रहा है कि नशीले पदार्थों के ओवरडोज होने की वजह से उसकी जान गई है। रिपोर्ट के अनुसार पीडि़ता के शरी से जो नशीले पदार्थ पाए गए हैं, वे इंजेक्शन के माध्यम से लिए व दिए जाते हैं। हालांकि यह अब तक स्पषट नहीं हुआ है कि पीडि़ता ने खुद ओवरडोज लिया था, या किसी ने साजिश के तहत उसे दे दिया था। इसके स्पष्ट नहीं होने तक पुलिस घटना के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

– छोडऩा चाहती थी नौकरी

घटना की जांच में जुटी पुलिस को उसके सहकर्मियों और करीबियों से पूछताछ में पता चला है कि सानीशमल पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव से ग्रसित थी। अस्पतल में भी वह काम पर ध्यान नहीं देती थी। कई बार बात ही बात में वह अपनी सहेलियों से नौकरी छोडऩे की बात कही थी। कारण पूछने पर वह किसी से कुछ नहीं बताती थी। उसकी सहेलियों ने बताया कि शनिवार की सुबह वह शॉपिंग करने जा रही थी। उन्होंने उससे भी पूछा था, पर वेे जाने से इनकार कर दिए थे। तब वह काफी पेरशान थी। उसके बाद जब वह शाम को लौटी, तो उसको अचेत हालत में कमरे में पड़ा हुआ पाया गया। उल्लेखनीय है कि नर्स की मौत की यह गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने मृतका के परिजनों से सम्पर्क किया है। साथ ही उसके फोन कॉल डिटेल्स भी खंगाले जा रहे हैं।

Home / Kolkata / अपोलो अस्पताल के नर्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो