scriptतेल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक | Oil tanker overturns, massive fire breaks out, driver burnt alive | Patrika News

तेल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक

locationकोलकाताPublished: Feb 28, 2024 05:05:42 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

महानगर के व्यस्त सेंट्रल एवेन्यू में बुधवार सुबह करीब 5 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। मोहम्मद अली पार्क के पास नियंत्रण खोकर तेज रफ्तार में तेल से भरा टैंकर पलट गया। हादसे के बाद उसमें भीषण आग लग गई। टैंकर के चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। पास के एक घर में आग लग गई। हालांकि घर में कोई नहीं था।

तेल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक

तेल से भरा टैंकर पलटा, लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक

सेंट्रल एवेन्यू के मोहम्मद अली पार्क के पास हादसा
दो घंटे के बाद दस दमकलों ने पाया आग पर काबू
महानगर के व्यस्त सेंट्रल एवेन्यू में बुधवार सुबह करीब 5 बजे दर्दनाक हादसा हुआ। मोहम्मद अली पार्क के पास नियंत्रण खोकर तेज रफ्तार में तेल से भरा टैंकर पलट गया। हादसे के बाद उसमें भीषण आग लग गई। टैंकर के चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। पास के एक घर में आग लग गई। हालांकि घर में कोई नहीं था। हादसे के बाद टैंकर को जलता देख स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी। पास में मौजूद दो दमकलें पहुंची तथा आग को बुझाना शुरू किया। एक के बाद एक दमकल की और 8 गाडिय़ां मौके पर पहुंची। आग बुझाने के लिए फोम का भी इस्तेमाल किया गया। दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दस दमकलों ने आग पर काबू पाया। ड्राइवर का जली अवस्था में शव मिला।

घंटों आवागमन बाधित
पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार टैंकर के सामने का टायर फट गया। टैंकर सडक़ पर पलट गया। इस हादसे के चलते व्यस्त सेंट्रल एवेन्यू में घंटों आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। घटना के कारण इलाके में अफरा-तफरी और दहशत का माहौल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो