scriptवाहन चेकिंग के दौरान कार की डिक्की से निकला कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई हैरान | Ganja smugglers red hand caught by police with 6 packet | Patrika News

वाहन चेकिंग के दौरान कार की डिक्की से निकला कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई हैरान

locationकोंडागांवPublished: Dec 03, 2019 02:25:25 pm

Submitted by:

CG Desk

आरोपी कार में छुपाकर भोपाल ले जा रहे थे ये पैकेट्स, कोतवाली पुलिस ने की कार्रवाही।

वाहन चेकिंग के दौरान कार की डिक्की से निकला कुछ ऐसा कि पुलिस भी रही गई हैरान

वाहन चेकिंग के दौरान कार की डिक्की से निकला कुछ ऐसा कि पुलिस भी रही गई हैरान

कोण्डागांव . छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिले में पुलिस को गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है। तस्कर पड़ोसी राज्य से गांजे की खेप लेकर भोपाल में खपाने जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस ने संदिग्ध वाहनों पर जांच कार्रवाही शुरू की इसी दौरान एक सफेद रंग की अल्टो कार पुलिस के हाथ लगी जिसमें दो लोग सवार थे।
कार सवारों से पूछताछ करने पर अपना नाम इरफ दान खान पिता मोह उमर खान उम्र 24 वर्ष निवासी इदगाह हिल्स भोपाल तथा सोनू खान पिता मिंटू उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम करमा करछेना इलाहाबाद उप्र का होना बताया। संदेहियों के कार की तलाशी लेने पर कार के पीछे डिक्की में छिपाकर रखा हुआ 6 पैकेट भूरे रंग के सैलो टेप में लपेटा हुआ मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। आरोपीगण का यह कृत्य 20 ख नार. एक्ट का पाए जाने से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।
लगातार जारी है ओडिशा से गांजा सप्लाई
छत्तीसगढ़ के रास्ते पडोसी राज्य ओडिशा से लगातार गांजा की तस्करी की जा रही है। आए दिन सीमावर्ती जिलों के पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग और मुखबीर सुचना के आधार पर तस्करों को दबोचा जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो