scriptCG News: लड़कियों के संग रात बिताने का नशा करता है पति, तीसरी शादी के बाद महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम | CG News : husband third marriage, the wife committed suicide | Patrika News
कोरबा

CG News: लड़कियों के संग रात बिताने का नशा करता है पति, तीसरी शादी के बाद महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम

CG News: करीब एक साल बाद अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति पर पत्नी को खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया है..

कोरबाMay 19, 2024 / 05:06 pm

चंदू निर्मलकर

CG News
CG News: छत्तीसगढ़ में एक पति ने पहली पत्नी के रहते हुए 4 बच्चों को लावारिश छोड़कर एक के बाद एक तीसरी शादी कर ली। जब महिला को इसके बारे में पता चला तो वह यह दुख सहन नहीं कर पाई और नाराज होकर खुदकुशी कर ली। करीब एक साल बाद अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति पर पत्नी को खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया है। यह मामला छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

युवती का पोर्न वीडियो और फोटो बनाया, फिर ब्लैकमेल कर कई बार किया बलात्कार, दी खौफनाक धमकी

CG News: एक साल बाद दर्ज हुआ केस

CG News today: पुलिस ने बताया कि पिछले साल जुलाई में विमला बंजारे नाम की महिला ने खुदकुशी कर ली थी। विमला तहसीलभाठा कटघोरा की रहने वाली थी। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। इस बीच पुलिस को पता चला कि विमला का पति राजकुमार आनंद उम्र 31 वर्ष ने पहली पत्नी को छोड़ विमला से चुड़ियाही शादी की थी।
CG News

पहली पत्नी के चार बच्चे

Chhattisgarh Crime news: विमला के चार बच्चे अपने मा-पिता के साथ रहते थे। राजकुमार अत्यधिक शराब पीता है इससे पति-पत्नी के रिश्ते खराब हो गए थे। विमला पति के घर को छोड़कर अपने माता-पिता के घर चली गई थी। एक-दो माह से अपने मायके में रह रही थी। इस बीच राजकुमार ने एक दूसरी महिला के साथ विवाह कर लिया।
CG News
यह भी पढ़ें

बहन की डोली उठने से पहले ही उठी भाई की अर्थी, खौफनाक मंजर को देख कांप उठे लोग…जानिए पूरा मामला

बच्चों की परवरिश कैसे होगा दुख में महिला ने दे दी जान..

महिला 12 जुलाई 2023 को सुबह 10 बजे राशन दुकान से चावल लेकर पति के साथ रहने के लिए अपने घर जा रही थी। घर पहुंचकर उसने राजकुमार को दूसरी महिला के साथ रहते देखा, इस पर विरोध किया। तब राजकुमार ने मारपीट कर महिला को बाहर निकाल दिया। महिला को लगा कि वह चार बच्चों की परवरिश अब कैसे करेगी। इससे दुखी होकर महिला ने खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने आरोप पर केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Korba / CG News: लड़कियों के संग रात बिताने का नशा करता है पति, तीसरी शादी के बाद महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम

ट्रेंडिंग वीडियो