Breaking : पिता की हत्या के बाद आरोपी पहुंचा चौकी, पुलिस से कहा- 'मैंने मर्डर किया है, जो कार्रवाई बनती है करिए'

- संदीप की बातों को सुनकर पुलिस हैरान हो गई, सूचना वरिष्ठ अफसरों को दी

By: JYANT KUMAR SINGH

Updated: 19 Oct 2018, 07:05 PM IST

कोरबा. शराब के नशे में पत्नी और बेटी की डंडे से पिटाई करने पर आक्रोशित पुत्र ने पिता की बंद कमरे में पीट पिटकर हत्या कर दी। पुलिस चौकी पहुंचकर हत्या की सूचना देते हुए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई के लिए कहा। पुलिस ने बताया कि मानिकपुर चौकी क्षेत्र में एसबीएस कॉलोनी के पास गायत्री नगर स्थित है। यहां रहने वाला प्रेमलाल पटेल उम्र ४८ साल शुक्रवार की रात करीब १० बजे शराब पीकर घर पहुंचा। पत्नी गणेशी बाई से मारपीट करने लगा। उसे डंडे से पिटने लगा। गणेशी की बेटी गंगा ने बीच बचाव किया। पिता से मां गणेशी को छुड़ाने की कोशिश की। नशे में धुत प्रेमलाल ने बेटी गंगा की भी पिटाई कर दी।

घर से गणेशी और गंगा बाहर निकल गई। मां ने घटना की सूचना दशहरा पूजा देखने एसबीएस कॉलोनी के पंडाल गए संदीप को दी। वह घर पहुंचा। पिता को समझाने की कोशिश करने लगा, लेकिन प्रेमलाल सुनने को तैयार नहीं था। उसने पुत्र पर गणेश का साथ देने का आरोप लगाया। उसकी भी डंडे से पिटाई कर दी। इससे संदीप आक्रोशित हो गया।

Read More : जब चमक पडऩे लगी फीकी तो जेवर बदल कर लेना चाहा नया जेवर, दुकानदार की बात सुनकर खरीददार के उड़ गए होश

संदीप ने घर से अपनी मां गणेशी और बहन गंगा व सीता को बाहर कर दिया। पिता के साथ खुद को एक कमरे में बंद कर दिया। पिता से सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ हमला किया। प्रेमलाल की घटना स्थल पर मौत हो गई। संदीप देर रात मानिकपुर चौकी पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि मैनें अपने पिता का मर्डर कर दिया है, जो कानूनी कार्रवाई बनती है, उसे करिए। संदीप की बातों को सुनकर पुलिस हैरान हो गई। सूचना वरिष्ठ अफसरों को दी। देर रात पुलिस घटना स्थल पहुुंची। कमरे को सील कर दिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने हत्या के आरोप में संदीप पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

सब्जी बेचकर चलाता था परिवार
प्रेमलाल हाट बाजार में सब्जी बेचकर परिवार का पालन पोषण करता था। उसकी शराब पीने की आदत से परिवार परेशान था। इसे लेकर घर में अक्सर कल्ह होता था। संदीप भी रोजी मजदूरी करके परिवार को सहयोग करता था। घटना ने परिवार की परेशानी बढ़ा दी है। गणेशी पर तीन बेटियों के पालने की जिम्मेदारी है। उसकी एक बेटी मानिसक तौर पर कमजोर है।

JYANT KUMAR SINGH Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned