scriptFire Accident: आगजनी के दौरान फटा सिलेंडर, 3 दुकानों का सामान जलकर खाक, मचा हड़कंप | Fire Accident: Cylinder blast in Korba | Patrika News
कोरबा

Fire Accident: आगजनी के दौरान फटा सिलेंडर, 3 दुकानों का सामान जलकर खाक, मचा हड़कंप

Fire Accident: सारा सामान जल गया है। दो डिपा तेल, बर्तन समेत 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

कोरबाJun 04, 2024 / 05:45 pm

Shrishti Singh

Fire Accident

Fire Accident: सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत शहर के बीच स्थित बुधवारी सब्जी मार्केट में बीते रविवार की रात भीषण आग लग गई। चाय-नाश्ता के अस्थायी दुकान में रखा सिलेंडर फटने से आग और बेकाबू हो गई और आसपास के अन्य दुकानों तक पहुंच गई। लोगों की सूझबूझ से 20 मिनट में आग पर काबू पा गया लेकिन तब तक तीन दुकानों का सारा सामान जलकर राख हो गया। गनीमत है कि हादसा रात के समय हुआ, दुकानें बंद थी वरना जनहानि होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता था।

यह भी पढ़ें

Fire in Ambikapur: होटल और स्पोर्ट्स सेंटर में लगी भीषण आग कई घरों तक फैली, इलाके में मची भगदड़


पीड़ित दुकानदारों का लाखों का नुकसान हुआ है। मामले की सूचना पर सीएसईबी चौकी पुलिस ततीश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार, बुधवारी सब्जी मार्केट में मुड़ापार कोरबा निवासी शंकर चौहान किराए में लेकर चाय-नाश्ते की दुकान चलाता है। शंकर ने बताया कि, चार दिन पहले उसने बुधवार को दुकान खोला था, उसके बाद से दुकान बंद ही थी। 3 मई सोमवार की सुबह उसे फोन से इसकी जानकारी मिली कि उसकी दुकान में बीती रात आग लग गई है।

सारा सामान जल गया है। दो डिपा तेल, बर्तन समेत 50 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। उसने बताया कि दुकान में आग लगने के कारण अंदर रखा सिलेंडर फटा होगा। इस आगजनी में शंकर चौहान के चाय-नाश्ते दुकान के ठीक सामने मोतीसागर पारा निवासी बजरंग अग्रवाल की पूजा-सामग्री और अमरैयापारा निवासी सुब्रत साहू की कपड़े की दुकान का सारा सामान भी जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें

CG huge fire: Sports सेंटर व होटल में भीषण आग से सबकुछ खाक, बुझाने में लगे 10 घंटे, 5 करोड़ के नुकसान का अनुमान


बजरंग अग्रवाल के मुताबिक करीब 4 लाख का सामान जल गया। इसी तरह सुब्रत साहू ने बताया कि करीब तीन लाख का सामान का नुकसान हुआ है। सालों की मेहनत इस तरह आग में जल जाने से पीड़ित दुकानदार सदमे में हैं और मुआवजा की मांग कर रहे हैं।

Hindi News/ Korba / Fire Accident: आगजनी के दौरान फटा सिलेंडर, 3 दुकानों का सामान जलकर खाक, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो