scriptKorba News: नहर के तेज बहाव में बहा युवक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…SDRF की टीम कर रही तलाश | Korba News: Young man swept away in the strong current of the canal, no clue found even after 24 hours… SDRF team is searching | Patrika News
कोरबा

Korba News: नहर के तेज बहाव में बहा युवक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…SDRF की टीम कर रही तलाश

young man drowned in canal: कोरबा के राताखार स्थित नहर तट में नहाने गया युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। इस घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी।

कोरबाApr 18, 2024 / 05:08 pm

Khyati Parihar

Chhattisgarh News: कोरबा के राताखार स्थित नहर तट में नहाने गया युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। इस घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली और लापता युवक की तलाश में जुटी लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस की टीम संजय नगर सीतामढ़ी उरगा मुख्य मार्ग नहर किनारे बस्ती और गांव में आसपास मुनादी कराकर तलाश में जुटी।
यह भी पढ़ें

बहन की डोली उठने से पहले ही उठी भाई की अर्थी, खौफनाक मंजर को देख कांप उठे लोग…जानिए पूरा मामला

बताया जा रहा है कि झारखंड निवासी शमशाद अली (उम्र 26 वर्ष) राताखार बस्ती में रहता है। सोमवार को नहाने के लिए नहर गया था। नहाने के लिए उसने नहर के ऊपर कपड़ा चप्पल और अन्य सामान रखा। इसके बाद वह जैसे ही नहर में उतरा पानी के तेज बहाव में बह गया। उसने अपने बचाव के लिए आवाज भी लगाई। आवाज सुनकर आसपास के लोगाें ने शमशाद अली को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह असफल रहे। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल सका और लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस गोताखारों की मदद से युवक की तालाश में जुटी हुई है। इसके लिए नहर का पानी भी कम किया गया, लेकिन युवक नहीं मिला। बताया जा रहा है कि शमशाद मजदूरी का काम करता है।

Home / Korba / Korba News: नहर के तेज बहाव में बहा युवक, 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग…SDRF की टीम कर रही तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो