script#Topic Of The Day – अपराधिक प्रवृत्ति वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं मिलेगा कांग्रेस पार्टी का टिकट : महंत | Party ticket will not be available to anyone with criminal nature | Patrika News
कोरबा

#Topic Of The Day – अपराधिक प्रवृत्ति वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं मिलेगा कांग्रेस पार्टी का टिकट : महंत

बिहार, उत्तर प्रदेश या फिर मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के साथ ही अन्य दलों को भी ध्यान रखना चाहिए कि ऐसा ना हो।

कोरबाApr 09, 2018 / 07:50 pm

Shiv Singh

#Topic Of The Day - अपराधिक प्रवृत्ति वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं मिलेगा कांग्रेस पार्टी का टिकट : महंत
कोरबा . मेरा दावा है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस में एक भी विधायक आपराधिक पृष्ठभूमि वाला नहीं है। राजनैतिक शुचिता कायम करने के लिए आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश कांगे्रस द्वारा किसी भी अपराधिक प्रवृत्ति वाले व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाएगा। पत्रिका डॉट कॉम के टॉपिक ऑफ डे कार्यक्रम के लिए पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री डॉ. चरण दास महंत ने ये बातें कहीं।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ.महंत ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों का राजनीति में प्रवेश बढ़ा है। दुर्भाग्यवश सभी हमारे विरोधी हैं, इसलिए किसी का नाम लेना ठीक नहीं होगा। बिहार, उत्तर प्रदेश या फिर मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में भारतीय जनता पार्टी के साथ ही अन्य दलों को भी ध्यान रखना चाहिए कि ऐसा ना हो। जब दल के बड़े नेता या अध्यक्ष नहीं चाहेंगे, ऐसा संभव नहीं है।
यह भी पढ़ें
घने जंगल में चल रहा था ऐसा घिनौना
काम , पुलिस ने दी दबिश, 19 बाइक के साथ बोलेरो व स्कार्पियो जब्त, पढि़ए पूरी खबर…

उन्होंने कहा कि आज की जरूरत है स्वच्छ राजनीति। स्वच्छ छवि वाले लोग, संस्कृति को समझने और देश में सामाजिक संरचना के इतिहास को जानने वाले लोगों राजनीति में आना चाहिए। पढ़े-लिखे लोग राजनीति में आएंगे तो निश्चित तौर पर देश का भविष्य उज्ज्वल होगा।

Home / Korba / #Topic Of The Day – अपराधिक प्रवृत्ति वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं मिलेगा कांग्रेस पार्टी का टिकट : महंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो