scriptपांच साल से लापता न्यूज एंकर का खुला राज, शव की तलाश, जेसीबी से खोदे गड्ढे | Skeleton of missing news anchor found in Chhattisgarh Korba crime news | Patrika News

पांच साल से लापता न्यूज एंकर का खुला राज, शव की तलाश, जेसीबी से खोदे गड्ढे

locationकोरबाPublished: Jun 01, 2023 12:45:52 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

Korba news: पांच साल से लापता महिला न्यूज एंकर की हत्या की सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस ने संदेही को हिरासत में लेकर शव की तलाश शुरू की है।

Skeleton of missing news anchor found in Chhattisgarh

लापता न्यूज एंकर का मिला कंकाल,

Cg Crime News: कोरबा। लापता न्यूज एंकर कुसमुंडा क्षेत्र की रहने वाली थी। कोरबा के एक केबल नेटवर्क में न्यूज एंकर का काम करती थी। वर्ष 2018 में लापता हो गई थी। परिवार ने खोजबीन की। नहीं मिलने पर कुसमुंडा थाना में सूचना दी थी। पुलिस ने 02/2019 पर गुम इंसान कायम किया था। इसकी जांच चल रही थी।
इस बीच सिविल लाइन थाना में बैंक लोन लेकर अदायगी नहीं करने का एक मामला पहुंचा। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला है कि जिस व्यक्ति ने लोन लिया है, उसका कुसमुंडा क्षेत्र से लापता युवती के सम्पर्क में था। पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला कि एक लोन उस युवती के नाम पर भी था, जो उसके लापता होने के बाद अदा किया जा रहा था। पुलिस को संदेह हुआ। पुलिस ने युवती के परिवार से सम्पर्क किया।
उनका बयान दर्ज किया। पूछताछ के लिए युवक को घर से उठा लिया। कई घंटे की पूछताछ के बाद युवक ने युवती की हत्या करना स्वीकार किया। उसकी लाश को कोहड़िया के पास झाड़ियों में ठिकाने लगाना बताया।
यह भी पढ़ें

कोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे ‘बिग बॉस ‘ का नाम

जिम ट्रेनर है संदेही युवक

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि संदेही युवक जिम ट्रेनर है। युवती उसके जिम में जाती थी। इसी दौरान सम्पर्क में आया था। युवती के सम्पर्क में रहने वाले अन्य लोगाें के बारे में भी पुलिस पतासाजी कर रही है।
100 मीटर तक खोजबीन

लाश की पतासाजी के लिए मंगलवार दोपहर पुलिस की एक टीम जेसीबी मशीन लेकर घटनास्थल पर पहुंची। संदेही के बताए स्थान पर खोजबीन की। जमीन के नीचे दबे शव की तलाश करीब 100 मीटर एरिया में की गई। लेकिन लाश नहीं मिली। शाम को (korba crime news) पुलिस ने तलाश बंद कर दी। अब पुलिस स्कैनर मशीन का इस्तेमाल कर जमीन में दबे शव की तलाश करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

BJP को बड़ा झटका : 12 कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, MLA मण्डावी ने कहा- ओम माथुर फ्लॉप होकर जाएगा वापस

स्कैनर की व्यवस्था करने में लगी

जमीन के अंदर दबाए गए शव की तलाश के लिए पुलिस ने स्कैनर की मदद लेने का फैसला किया है। इसके लिए स्कैनर की पतासाजी कर रही है ताकि संबंधित क्षेत्र में पतासाजी कर शव को बाहर निकाला जा सके।
हत्या का आरोपी बनाने के लिए शव का मिलना जरूरी

पुलिस ने हत्या के संदेह में युवक को पकड़ा है। उससे पूछताछ में हत्या की पुष्टि हो गई है। अब पुलिस के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती शव की (crime news) तलाश करने की है। जब तक पुलिस मृत लड़की की शव को बरामद नहीं कर लेती उसके लिए संदेही युवक को हत्या का आरोपी बनाना मुश्किल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो