scriptकोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे ‘बिग बॉस ‘ का नाम | police cant find druds supplier raipur breaking news | Patrika News
रायपुर

कोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे ‘बिग बॉस ‘ का नाम

CG Breaking News : नशे के कारोबार के सरगना, बिचौलिए और नशीली सामग्री का सेवन करने वालों के पते अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं।

रायपुरMay 31, 2023 / 10:55 am

Rajesh Lahoti

कोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे 'बिग बॉस ' का नाम

कोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे ‘बिग बॉस ‘ का नाम

Raipur Breaking News : राजधानी नशे का कारोबार करने वालों का हब बनता जा रहा है। ड्रग्स और नशे की सामग्री की होम डिलीवरी तक हो रही है। पुलिस की कार्रवाई में हर बार तस्करों के पैडलर हत्थे चढ़ रहे हैं। नशे के कारोबार के सरगना, बिचौलिए और नशीली सामग्री का सेवन करने वालों के पते अब तक पुलिस को नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर , शराब व गांजा समेत लाखों रुपए हुए बरामद


कोडवर्ड के सहारे खेल


इसका खुलासा अब तक पुलिस ने नहीं किया है। नशीली सामग्री सप्लाई करने के साथ, उसकी खरीदारी करने वाला भी आरोपी है? पुलिस ने अब तक इस दिशा में सख्त कार्रवाई नहीं की है। पुलिस की इस आधी-अधूरी कार्रवाई पर कानून के जानकार सवाल उठा रहे हैं। (Raipur Breaking News) नशे का कारोबार कोडवर्ड के सहारे चल रहा है। पार्टियों की आड़ में धड़ल्ले से नशीली सामग्रियों को खपाया जा रहा है। हाईप्रोफाइल होटल और प्राइवेट फॉर्म हाउस में खुलेआम नशे की पार्टियां हो रही है । इसके बाद भी पुलिस जांच का दायरा नहीं बढ़ा पा रही है।(CG Raipur News) कानून के जानकारों का कहना है कि पुलिस बीते तीन वर्षों से लगातार ड्रग्स, गांजा, चरस बेचने वालों पर कार्रवाई कर रही है। लेकिन, अब तक कोई भी बड़ा तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा है।
सब्जेक्ट एक्सपर्ट
नशीली सामग्री बेचने वाले और उन्हें खरीदने वालों के लिए सख्त नियम बनाए गए हैं। सप्लायर और कंज्यूमर दोनों पर कार्रवाई होनी चाहिए। इस अवैध कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस के साथ राजनेताओं की इच्छा शक्ति आवश्यकता है। (Raipur News Today) पुलिस, जिला प्रशासन और सरकार के जिम्मेदार इस तरह के आरोपियों को जड़ से खत्म करने के लिए बुलडोजर एक्शन लेना चाहिए। डर से ही इस तरह के आरोपियों को खत्म किया जा सकता है।
– राजीव शर्मा, रिटायर्ड एएसपी

यह भी पढ़ें

रानी बनाकर रखूंगा… बोलकर कई बार किया दुष्कर्म, लड़की के बयान पर कोर्ट ने आरोपी को दी ये सजा

अफीम सप्लायर के खिलाफ कागजों में जांच
6 जनवरी 2023 को खमतराई पुलिस ने भनपुरी में नाकाबंदी करके अफीम तस्कर लखविंदर सिंह उर्फ़ पिंटू और बिट्टू मसीह निवासी दुर्ग को पकड़ा था। (CG News Today) पूछताछ में आरोपियों ने 1 किलो अफीम चिचोला से लाने और राजनांदगांव में खपाने की बात स्वीकारी थी। पुलिस अब तक इस मामले में सप्लायरों का आज तक पता नहीं लगा पाई है।
गोवा के सप्लायरों की नहीं मिली जानकारी

25 दिसंबर 2022 को एसीसीयू की टीम ने अंबुजा मॉल की पार्किंग से पांच ड्रग्स पैडलर्स को पकड़ा था। गिरोह में युवतियां भी शामिल थी। पुलिस ने इन आरोपियों से 18 पैकेट में कुल 6.9 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त किया था।(Raipur News Update) मामले में अब तक पैडलर्स को ड्रग मुहैय्या करवाने वाले गिरोह का पता पुलिस नहीं
लगा पाई है।

यह भी पढ़ें

Crime News : पहले मांगी लिफ्ट…. फिर मोबाइल और बाइक ले भागे लूटेरे

पुलिस कर रही तलाश

29 नवंबर 2022 को कबीर नगर पुलिस ने कोकीन के साथ दो आरोपियों को पकड़ा था। इन आरोपियों से 27 ग्राम कोकीन पुलिस ने बरामद किया था। आरोपियों का नाम कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह को बताया था।(CG News Update) इन आरोपियों को कोकीन सप्लाई कौन कर रहा था? इस सवाल का जवाब अभी भी पुलिस तलाश रही है।
तस्करों और उनके नेटवर्क को जड़ से खत्म करने के लिए लगातार हमारी टीम कार्रवाई कर रही है। तस्करों और उनसे जुड़े संदेहियों पर लगातार मॉनिटरिंग रहती है। (CG Breaking News) पुलिस की सख्त के चलते कई आरोपी इस अवैध कारोबार से बाहर हो गए हैं। कई बार चेन में दूसरे राज्यों के लोग रहते हैं, तो कार्रवाई करने में दिक्कत होती है। – दिनेश सिन्हा, डीएसपी, एसीसीयू

Home / Raipur / कोकीन का सप्लायर बना मिस्ट्री , पैडलरों को पकड़ तो रही पुलिस, नहीं पता लगा पा रहे ‘बिग बॉस ‘ का नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो