scriptसहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम… | Theft Case : Another accused in theft case arrested from Jabalpur | Patrika News
कोरबा

सहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम…

Theft Case : पुलिस ने आरोपी को बताया गिरोह का सरगना, पिछले साल हरदीबाजार के बैंक में हुई थी चोरी

कोरबाAug 22, 2019 / 06:56 pm

Vasudev Yadav

सहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम...

सहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम…

कोरबा. एक साल पहले सहकारी बैंक के लॉकर से लगभग 18 लाख 77 हजार रुपए की चोरी (Theft) के आरोप में पुलिस ने जबलपुर से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरोह का मास्टर माइंड बताया है।
एएसपी जयप्रकाश बढई ने बताया कि 10 अप्रैल की रात चोरों ने हरदीबाजार के सहकारी बैंक में धावा बोलकर लगभग पौने 19 लाख रुपए की चोरी की थी। बैंक के लॉकर को गैस कटर से काटकर गिरोह रुपए चोरी कर भागा था। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी सुरेश कांशीनाथ को जबलपुर से गिरफ्तार किया है। वह एक साल से पुलिस को चकमा दे रहा था।
यह भी पढ़ें
आखिरकार विदेशी फुटबॉल खिलाड़ी का शव भेजा गया अफ्रीका, बाराद्वार में ट्रेन से गिरकर डायमंड की हो गई थी मौत

सुरेश महाराष्ट्र के जिला शिरखेड़ थाना कमलापुर का मूल निवासी है। उसके पास से पुलिस ने एक इंडिका कार, एक मोबाइल और दो हजार रुपए नकद जब्त किया है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने सहकारी बैंक से चोरी की गई रुपए से टाटा की इंडिका कार और मोबाइल खरीदा था।

Chhattisgarh Crime से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए…

पुलिस इस मामले में अन्य आरोपी रोहित सिंघण, सागर टांके और विश्वास राव को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने आरोपी सुरेश इस गिरोह का सरगना है। गिरोह के साथ मिलकर सुरेश ने महाराष्ट्र के अमरावती और छत्तीसगढ़ के महासमुंद और कोरबा के अलावा अन्य राज्यों की सहकारी बैंक में चोरी का आरोप है। सुरेश गैस कटर से बैंक की आलमारी काटने में माहिर है।

Home / Korba / सहकारी बैंक से 19 लाख रुपए चोरी मामले में एक और आरोपी जबलपुर से गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो