scriptघर से गायब थी 15 वर्षीय बेटी, इधर युवक उससे 15 दिन से कर रहा था दुष्कर्म, जब पुलिस पहुंची तो… | Minor girl raped by young man for 15 days | Patrika News
कोरीया

घर से गायब थी 15 वर्षीय बेटी, इधर युवक उससे 15 दिन से कर रहा था दुष्कर्म, जब पुलिस पहुंची तो…

गायब होने के बाद सप्ताहभर तक खोजबीन करते रहे घरवाले, नहीं मिलने पर थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, दुष्कर्म (Girl raped) का आरोपी गिरफ्तार

कोरीयाJun 26, 2019 / 08:21 pm

rampravesh vishwakarma

Rapist

Girl raped

बैकुंठपुर. एक युवक ने 15 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसाया, फिर उसे शादी का झांसा दिया। पखवाड़े भर पूर्व युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जबकि युवक के माता-पिता रिश्तेदार के घर गए थे। इस दौरान 15 दिन से युवक उसके साथ दुष्कर्म (Girl raped) कर रहा था।
इधर किशोरी के माता-पिता ने बेटी के गायब हो जाने की रिपोर्ट चौकी में दर्ज कराई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मंगलवार को युवक को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद कर लिया है। पुलिस ने युवक (Girl raped) को जेल भेज दिया है।
Girl raped
पुलिस चौकी कोरिया क्षेत्र की 15 वर्षीय एक किशोरी 9 जून से घर से गायब थी। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन नहीं मिली। थक-हारकर 16 जून को उन्होंने मामले की रिपोर्ट चौकी में दर्ज कराई। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम पोड़ी निवासी निलेश नाहर उर्फ बिट्टू पिता दुर्गा प्रसाद 20 वर्ष (Girl raped) ने किशोरी को अपने घर पर रखा है।
सूचना मिलते ही 25 जून को पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। इस दौरान किशोरी उसके घर पर ही मिली। फिर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से किशोरी को बरामद कर दिया।
पूछताछ में पता चला कि युवक ने उससे दुष्कर्म (Girl raped) भी किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376(2)(झ) भादवि व 6 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया।
कोरिया जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in koria

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Koria / घर से गायब थी 15 वर्षीय बेटी, इधर युवक उससे 15 दिन से कर रहा था दुष्कर्म, जब पुलिस पहुंची तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो