scriptएलन कोचिंग ने नीट-2025 की तैयारी के लिए की विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा | Patrika News
कोटा

एलन कोचिंग ने नीट-2025 की तैयारी के लिए की विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट ने नीट-यूजी 2025 की तैयारी के लिए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों के लिए स्पेशल बैच के साथ एक नई व विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा की है।

कोटाMay 26, 2024 / 04:01 pm

Abhishek Gupta

Special Scholarship

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट ने नीट-यूजी 2025 की तैयारी के लिए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों के लिए स्पेशल बैच के साथ एक नई व विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा की है।

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट ने नीट-यूजी 2025 की तैयारी के लिए प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों के लिए स्पेशल बैच के साथ एक नई व विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा की है। प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों को नीट में प्राप्तांकों के आधार पर एलन के ऑफलाइन व ऑनलाइन दोनों तरह के कोर्सेज में फीस में 90 प्रतिशत तक स्कॉलरशिप दी जाएगी।
एलन कोटा के प्रसीडेंट विनोद कुमावत ने बताया कि कक्षा 12 उत्तीर्ण कर चुके स्टूडेंट्स के लिए नीट-यूजी के लीडर, अचीवर व अचीवर प्लस बैचों की घोषणा की गई है। ये बैच मई में 27 व 29 तथा जून में 5, 6, 19, 20 व 24 की तिथियां शामिल हैं। स्कॉलरशिप की अधिक जानकारी के लिए निकटतम एलन सेंटर पर संपर्क किया जा सकता है।
देशभर में नीट-यूजी 2024 के परीक्षार्थियों ने विभिन्न कोचिंग एक्सपर्ट्स एवं संभावित आंसर-की के अनुसार अपने अंकों का आंकलन कर लिया है। इन अंकों के आधार पर ऐसे स्टूडेंट्स जिनको बिना समय गंवाए नीट-यूजी 2025 की तैयारी शुरू करनी है, उनके लिए एलन ने नीट-2024 के प्राप्तांको के आधार पर विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा की है। जिससे स्टूडेंट रिजल्ट व काउंसलिंग का इंतजार किए बिना सही समय पर अपनी तैयारी फिर से शुरू कर सकता है। नीट-यूजी के साथ जेईई मेन व एडवांस्ड के लिए भी बैच शुरू किए जा रहे हैं। स्टूडेंट्स इन बैच में श्रेष्ठ फैकल्टीज से मार्गदर्शन ले सकेंगे। विस्तृत जानकारी www.allen.ac.in पर प्राप्त की जा सकती है।

Hindi News/ Kota / एलन कोचिंग ने नीट-2025 की तैयारी के लिए की विशेष स्कॉलरशिप की घोषणा

ट्रेंडिंग वीडियो