scriptहोली पर कोटा में उजड़ गए दो परिवार, जीजा-साले की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम | Brother-In-law And Brother Killed in Road Accident at kota. Holi 2020 | Patrika News
कोटा

होली पर कोटा में उजड़ गए दो परिवार, जीजा-साले की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

कोटा जिले के मोड़क स्टेशन में मंगलवार को दो परिवारों की होली की खुशियां मातम में बदल गई। सड़क दुर्घटना में जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई।

कोटाMar 10, 2020 / 02:37 pm

​Zuber Khan

Road Accident

होली पर कोटा में उजड़ गए दो परिवार, जीजा-साले की दर्दनाक मौत से मचा कोहराम

चेचट. कोटा जिले के मोड़क स्टेशन में मंगलवार को दो परिवारों की होली की खुशियां मातम में बदल गई। यहां सड़क दुर्घटना में जीजा-साले की दर्दनाक मौत हो गई। पर्व पर एक साथ दो जनों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, गांव में सन्नाटा छा गया। होली खेल रहे लोगों की जैसे ही हादसे की जानकारी मिली तो सभी मृतक के घर हिम्मत बंधाने पहुंचे लेकिन वहां परिजनों को रोता-बिलखता देख लोगों की आंखें भर आई। उन्होंने बमुश्किल परिजनों को संभाला। दरअसल, मंगलवार सुबह मोड़क रोड स्थित आटा चक्की के पास सड़क हादसे में चेचट व कोटा निवासी दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

कोटा की गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी 4 दमकलें, लोगों में मची अफरा-तफरी

जानकारी के अनुसार कोटा संजय नगर निवासी हितेश कोली सोमवार को पत्नी के साथ होली मनाने अपने ससुराल चेचट आया था। शाम को किसी काम से वह अपने साले पवन कोली के साथ बाइक से कोटा चला गया। जहां से दोनों मंगलवार तड़के वापस अपने ससुराल चेचट आ रहे थे। तभी, मोड़क रोड स्थित आटा चक्की के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों जीजा साले की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बाइक के पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सड़क खून से सन गई। ग्रामीणों व राहगीरों ने दोनों को मोड़क अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बादे दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर चेचट पुलिस मोड़क अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मातम में बदली होली की खुशियां, जवान बेटे को कफन में देख बेसुध हुआ पिता, मां की चित्कार से कांप उठा कलेजा

एक साल पहले ही हुई थी शादी
मृतक हितेश की शादी हुए अभी एक साल ही हुआ था। उसकी मौत से दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों की चित्कार से लोगों की आंखें भर आई। ग्रामीणों के अनुसार बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने से हादसा हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया जिसमें प्रथम दृष्टयता हादसे का कारण खड़े वाहन से टकराना प्रतीत हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो