scriptCrime News: बंदूक की नोक पर बाइक सवार दो युवकों ने की लूट | Crime News: Two bike riders robbed a man at gunpoint | Patrika News
कोटा

Crime News: बंदूक की नोक पर बाइक सवार दो युवकों ने की लूट

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में बजरंगनगर स्टील ब्रिज से 80 फीट रोड के बीच बुधवार देर रात एक युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदाता को अंजाम दिया।

कोटाMay 30, 2024 / 08:55 pm

Haboo Lal Sharma

Crime News

बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में बजरंगनगर स्टील ब्रिज से 80 फीट रोड के बीच बुधवार देर रात एक युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदाता को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी करीब एक घंटे तक थाना क्षेत्र सीमा को लेकर थानों में चक्कर काटता रहा। इसके बाद सीमा कम्फर्म होने पर देर रात बोरखेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पीडि़त घटना को लेकर इतना घबरा गया की उसने मीडिया से घटना के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।
सुंदरकाण्ड पाठ कर घर लौट रहा था

कंसुआ स्थित बापूनगर निवासी राजू दास ने बताया कि दामाद तरूण सिंह राणा बुधवार रात नयापुरा में सुंदरकाण्ड पाठ कर स्कूटी से घर लौट रहा था। करीब 12.30 बजे नाग-नागिन मंदिर के पास बजरंगनगर स्टील ब्रीज से आगे नहर किनारे सडक़ पर सामने दो युवकों ने एक बाइक स्कूटी के आगे आड़ी खर दी। बाइक पर दो युवक बैठे थे। उन्होंने स्कूटी को पैर से धक्का देकर गिरा दिया। युवकों ने तरूण से कहा कि तुम्हारे पास जो कुछ भी हो हमें दे दो इस पर तरूण ने इसका विरोध किया तो एक युवक ने तरूण के पेट पर पिस्टल रखकर कहा कि सबसे पहले मोबाइल निकाल। मोबाइल निकालकर देने बाद युवकों ने गले से सोने की चैन, हाथ में अंगूठी व चांदी का कड़ा उतार लिया। तरूण पिस्टल से डर गया। जाते समय बाइक पर पीछे बैठे युवक ने एक पत्थर उठा लिया और तरूण को धमकाया कि पीछा किया तो तेरा सिर फोड़ देंगे। इसके बाद वो फरार हो गए। इसके बाद तरूण कंसुआ घर आ गया और मुझे घटना की जानकारी दी।

Hindi News/ Kota / Crime News: बंदूक की नोक पर बाइक सवार दो युवकों ने की लूट

ट्रेंडिंग वीडियो