scriptकोटा में ट्रक में मिला चालक का शव, चेहरे पर चोट और फूटी आंखें | Driver's body found in truck in Kota | Patrika News
कोटा

कोटा में ट्रक में मिला चालक का शव, चेहरे पर चोट और फूटी आंखें

पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला दर्ज कर की जांच शुरू

कोटाJul 19, 2020 / 07:46 pm

Dhirendra

ट्रक में मिला ड्राइवर का शव

ट्रक में मिला ड्राइवर का शव

कोटा. कुन्हाड़ी कॉलोनी थाना क्षेत्र के थर्मल गेट के पास राख के कंटेनर में रविवार सुबह ट्रक ड्राइवर का शव बरामद हुआ। चालक की दोनों आंखें फूटी हुई मिली। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल में भिजवाया गया है।
थानाधिकारी गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि सुबह थर्मल गेट के पास एक ट्रक में एक व्यक्ति के शव होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंची। यहां थर्मल में राख के टैंकर के केबिन में ट्रक ड्राइवर का शव पड़ा था। जिसकी दोनों आंखें फूटी हुई थी व चेहरे पर चोट के निशान मिले। तलाशी के दौरान मृतक की पहचान बूंदी जिले के नीम का खेड़ा देवपुरा गांव निवासी राकेश गुर्जर (२७) के रूप में हुई।
Read more : कोटा के चम्बल गार्डन को संभालेंगे नगर निगम कर्मचारी, रात 8.30 बजे तक खुला रहेगा…

शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। परिजन एमबीएस अस्पताल पहुंचे उसके बाद पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा।मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि युवक एसपी शारदा कंपनी के ट्रक पर काम करता था। जो थर्मल से राख का कंटेनर कोटा से चित्तौड़ मार्ग पर चलाता था। मृतक के दो बेटे हैं। परिजनों ने युवक के शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। कुन्हाड़ी पुलिस ने पीडि़त परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो