दोस्त के घर किताब लेने जा रही किशोरी का बदमाशों ने किया अपहरण, शोर मचाया तो चलती गाड़ी से फेंका

Zuber Khan

Publish: Feb, 15 2018 09:30:09 AM (IST)

Kota, Rajasthan, India

नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार रात को कुछ लोगों ने एक किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर बदमाश उसे चलती गाड़ी से फेंक गए।

कोटा . नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार रात को कुछ लोगों ने एक किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर बदमाश उसे चलती गाड़ी से फेंक गए। घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। घटना के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई, वहीं परिजनों ने आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर देर रात तक थाने पर प्रदर्शन किया।

 

Read More: हथकड़ी में जकड़ा राजस्थान का डॉन पहुंचा कोटा, चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस


लोगों ने बताया कि आकाशवाणी कॉलोनी निवासी कुछ बच्चों का 5 फरवरी को फुटबॉल खेलने के दौरान कुछ लोगों से झगड़ा हो गया था। दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। बुधवार शाम को दोनों पक्षों में राजीनामा भी हो गया था। लेकिन, रात 8 बजे करीब एक पक्ष की 15 वर्षीय किशोरी घर से अपनी सहेली के पास जा रही थी। वह घर से चंद कदम पर ही थी कि कार में 3-4 जने आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे। वे उसे कुछ दूर ही लेकर गए थे, इसी बीच किशोरी ने शोर मचाया तो बदमाश घबराहट में उसे चलती गाड़ी से कॉलोनी में ही फेंक गए। किशोरी के मामूली खरोंच आई। घटना से पूरी कॉलोनी में हड़कम्प मच गया।

 

Human Storie: जिस बेटी के जिंदा होने की उम्मीद खो चुकी थी मां, वह आंखों के सामने थी...

किशोरी के परिजनों ने इसकी सूचना नयापुरा पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई, शहरभर में नाकाबंदी कराई। देर रात तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने कुछ लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। देर रात तक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई, बदमाशों की तलाश जारी थी।

 

Read More: हाईकोर्ट ने हिंडौन एसडीएम को गिरफ्तार करने के दिए आदेश

पता पूछने के बहाने किया अपहरण
किशोरी ने बताया कि उसकी गुरुवार को परीक्षा है, वह तैयारी के लिए अपनी सहेली के पास किताब लेने जा रही थी। तभी एक कार में कुछ लोग आए। उन्होंने कागज दिखाकर पता पूछा। जैसे ही वह पता देखने लगी, उन लोगों से उसे खींचकर कार में बैठा लिया। चिल्लाने लगी तो मुंह बांध दिया, आंख पर पट्टी बांध दी। फिर उसका फोन छीनकर गिरा दिया। इसके बाद उसने चालक के कोहनी से मारी और आंख से पट्टी खुलने पर उसके हाथ में मोबाइल आ गया। इस पर उसने अपनी पड़ोसन को फोन किया। जैसे ही वे लोग बाहर आए तो कार सवार ने तेजी से गाड़ी चलाई और उसे धक्का देकर भाग गए। कार में तीन लोग सवार थे। सभी ने नकाब पहन रखा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned