scriptमहिला विधायक को मोबाइल पर धमकाया | MLA, Bihar MLA, Rajasthan Police, Rawatbhata Police | Patrika News

महिला विधायक को मोबाइल पर धमकाया

locationकोटाPublished: Feb 15, 2024 09:54:01 pm

युवक को विधायक ने किया माफ, शिकायत वापस ली

महिला विधायक को मोबाइल पर धमकाया

महिला विधायक को मोबाइल पर धमकाया

रावतभाटा. शहर के मानसिक रूप से कमजोर एक युवक द्वारा बिहार जदयू महिला विधायक को मोबाइल पर धमकाने पर बिहार डीजीपी का फोन आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। रावतभाटा पुलिस ने युवक के मोबाइल नंबर ट्रेस कर उसे डिटेन किया। विधायक को युवक के मानसिक रूप से कमजोर होने और परिजन द्वारा माफी मांगने से मामला शांत हो गया। जानकारी के अनुसार एनटीसी चर्च के पीछे बस्ती निवासी मनीष पुत्र योगेंद्र चौधरी ने जदयू की महिला विधायक को मोबाइल पर धमकाया। विधायक ने बिहार डीजीपी को सूचना दी। बिहार सचिवालय थाना एसएचओ चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि रावतभाटा पुलिस को मोबाइल ट्रेक कर सूचना दी गई और युवक को डिटेन किया गया। मानसिक विमंदित होने से विधायक ने शिकायत वापस ले ली। गुप्ता ने महिला विधायक का नाम बताने से इंकार कर दिया।

चारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली नहर में गिरी, पुलिस ने चालक सहित दो को बचाया
कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में बजाज नगर के पास गुरुवार दोपहर को हरे चारे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। हादसे के समय ट्रैक्टर पर दो जने सवार थे, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

थानाधिकारी नवल शर्मा ने बताया कि हैड कांस्टेबल देवेन्द्र सुमन व कांस्टेबल शिवराम चेतक गाड़ी में उसी क्षेत्र में गश्त ड्यूटी पर थे। नहर में ट्रैक्टर-ट्रॉली की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर रवाना हो गए। पुलिसकर्मियों ने तत्काल दोनों युवकों को लोगों की सहायता से पानी से बाहर निकाल लिया। हैड कांस्टेबल देवेन्द्र ने बताया कि दोपहर 12 बजे हादसा हुआ। केशवरायपाटन की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार तोड़ती हुई नहर में जा गिरी। ट्रैक्टर पानी में डूब गया, जबकि ट्रॉली आधी बाहर थी। चालक वीर सिंह गुर्जर चारा भरकर शहर में आ रहा था। रास्ते में एक युवक ने लिफ्ट मांगी तो उसे भी बैठा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो