scriptडबल मर्डर: खून से सनी मां-बेटी की लाश देख कांप उठा कलेजा, पढि़ए, हैवानों ने कैसे मचाया कोहराम | mother-Daughter Murder in kota, double murder in kota | Patrika News
कोटा

डबल मर्डर: खून से सनी मां-बेटी की लाश देख कांप उठा कलेजा, पढि़ए, हैवानों ने कैसे मचाया कोहराम

हत्यारों ने घर में कदम रखते ही पहले मां विनीता के सिर पर सरियों से हमला किया फिर गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारे बेडरूम में घुसे जहां बेटी पलक का गला काट मौत के घाट उतार दिया।

कोटाFeb 01, 2019 / 03:21 am

​Zuber Khan

mother-Daughter Murder

डबल मर्डर: खून से सनी मां-बेटी की लाश देख कांप उठा लोगों का कलेजा, पढि़ए, हैवानों ने कैसे मचाया कोहराम

कोटा . स्टेशन के व्यस्ततम क्षेत्र में गुरुवार शाम सर्राफा व्यवसायी विजयवर्गीय के घर में घुसे हत्यारों को पहले विनीता दिखी, उससे संघर्ष हुआ। हत्यारों ने उसका गला रेत दिया, सरिये से उसके सिर व मुंह पर कई वारकर उसकी हत्या कर दी। इसी दौरान पीछे बेडरूम में उसकी बेटी पलक थी। इसके बाद हत्यारे बेडरूम तक पहुंचे। पलक का गला रेता, सिर व मुंह पर वारकर उसकी भी हत्या कर दी और घसीटते हुए ड्रांइग रूम में लाकर मां के शव के पास पटक दिया।
OMG: कोटा में जमीन के लिए दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चाकू, तलवारे और गंडासों से किया जानलेवा हमला, 7 जने गंभीर घायल

सहम उठा कोटा
मां-बेटी की निर्मम हत्या की घटना से शहरवासी सहम उठे। सोशल मीडिया पर दोहरे हत्याकाण्ड की खबर चलते ही यकायक तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ। इस दोहरे हत्याकाण्ड से शहर में सनसनी फैल गई। व्यापारियों ने लूट की घटना पर रोष जताते हुए तत्काल लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की। पिछले कुछ दिनों से शहर में चैन स्नैचिंग की घटनाएं हो रही थी। इससे महिलाओं में दहशत व्याप्त है।
यह भी पढ़ें

कोटा में पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चले चाकू-तलवारें और गंडासे



गुरुवार की घटना के बाद तो शहर का हर नागरिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गया है। इसके लिए शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन व महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि शहर में लगातार जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं, इससे व्यापारियों में दशहत का माहौल है।
OMG: गर्ल फ्रेंड का खर्चा उठाने के लिए ‘शाहरूख खान’ ने कर डाला यह कारनामा, मामला खुला तो ‘वो’ भी चकरा गई

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से लुटेरों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। महासंघ ने अल्टीमेट दिया कि यदि 48 घण्टे में अभियुक्त गिरफ्तार नहीं हुए तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। जनरल मर्चेन्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश जैन ने लूट की घटना पर चिंता जताते हुए अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

घर में भी सुरक्षित नहीं है व्यापारी
सर्राफा व्यवसायी के घर में हुई लूट की घटना से शहर के सर्राफा व्यवसायियों में भय का माहौल पैदा हो गया है। सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर लूट के मामले की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अभी तक तो व्यापारियों के साथ बाजार व राह चलते लूट व छीना झपटी की घटनाएं हो रही थी। स्टेशन क्षेत्र में हुई घटना से लगता है व्यापारी अब घर में भी सुरक्षित नहीं है। पुलिस अधीक्षक ने उन्हें भरोसा दिलाया कि अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Read More: दर्दनाक मौत: बेकाबू बस ने दो दोस्तों को कुचला, 35 फीट घिसटते रहे युवक, हंगामे के बीच 5 घंटे हाइवे जाम

48 घंटे में सुलझाओ गुत्थी
वैश्य युवा महासम्मेलन के प्रदेशाध्यक्ष मुकेश विजय ने कहा, इस घटना से पूरा शहर आहत है और कोटा शहर की छवि पर भी प्रतिकूल असर पड़ा है। पुलिस को जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए। 48 घंटे में कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे।
धारीवाल ने की एसपी से बात
दोहरे हत्याकांड की वारदात के बाद नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने शहर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से बात की और घटना की जानकारी ली। धारीवाल ने एसपी से कहा कि मामले में पुलिस पूरी तत्परता बरते और अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करे। वारदात के बाद कांग्रेस नेता राजेन्द्र सांखला ने धारीवाल को घटना की जानकारी दी थी।

Home / Kota / डबल मर्डर: खून से सनी मां-बेटी की लाश देख कांप उठा कलेजा, पढि़ए, हैवानों ने कैसे मचाया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो