scriptअमरीकी महिला को भाया देशी अस्पताल..खुश होकर दे दिए लाखों रुपए | NRI patients donate 5 lakh to BVP hospital kota | Patrika News
कोटा

अमरीकी महिला को भाया देशी अस्पताल..खुश होकर दे दिए लाखों रुपए

भारत विकास अस्पताल की चिकित्सा सुविधाओं और प्रबंधन से प्रभावित हुई अमरीकी मरीज, संस्थान को सौंपी 5 लाख की सहायता
 

कोटाOct 30, 2018 / 09:50 pm

shailendra tiwari

kota news

अमरीकी महिला को भाया देशी अस्पताल..खुश होकर दे दिए लाखों रुपए

कोटा. अमरीका की रहने वाली एक भारतीय महिला भारत विकास परिषद चिकित्सालय की सेवाओं, सुविधाओं एवं स्वच्छता आदि से इतनी प्रभावित हुई कि अस्पताल से छुट्टी होने के बाद अस्पताल प्रबंधन को 5 लाख रूपए का चेक भेंट कर दिया। भारत विकास परिषद सेवा संस्थान के मुख्य संरक्षक श्याम शर्मा ने बताया कि अमरीका के लॉस एंजिल्स शहर की निवासी प्रभा गुप्ता कोटा में अपने माता पिता से मिलने आई थी। यहां अचानक से तबियत बिगडऩे पर परिजन उन्हें भारत विकास चिकित्सालय लेकर पहुंचे जहां महिला रोग विशेषज्ञ डॉ सुनीता शर्मा से परामर्श किया। डॉक्टर शर्मा ने प्रभा गुप्ता का ऑपरेशन किया। अस्पताल में इलाज के दौरान प्रभा गुप्ता अस्पताल की व्यवस्थाओं, चिकित्सक के स्वभाव व सेवाकार्यों एवं कर्मचारियों के समर्पण भाव सहित अस्पताल की साफ.-सफाई से बेहद प्रभावित हुईं ।
जब अयोध्या की आंच भैरोंसिंह शेखावत की कुर्सी तक जा पहुंची..लेकिन फिर जो हुआ उसने राजस्थान की राजनीति को बदल कर रख दिया..

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वो अपने पिता राजमल जैन एवं अमरीका से आए ससुर के साथ अस्पताल पहुंची और अस्पताल के मुख्य संरक्षक श्याम शर्मा को 5 लाख का चेक चिकित्सालय में सुविधाओं के विस्तार के लिए भेंट किया। इस अवसर पर अस्पताल के मुख्य संरक्षक श्याम शर्मा ने कहा कि भारत विकास परिषद चिकित्सालय में महानगरीय चिकित्सा सुविधाएं मरीजों को मुहैया कराई जा रही हैं ।
वो..मेरे बेटे को अच्छी तनख्वाह और महंगे मोबाइल का लालच देकर मैनपुरी ले गया और झूले वाले को बेच दिया

संस्थान का उद्देश्य है कि हाड़ौती के मरीजों को बाहर जाकर महंगा उपचार नहीं कराना पड़े। इसके लिए संस्थान में योग्य चिकित्सक एवं सेवाभावी कर्मचारियों की टीम सेवाभाव के कार्य निरन्तर कार्य करती है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष अरविन्द गोयल ने दानदाताओं का आभार प्रकट किया।

Home / Kota / अमरीकी महिला को भाया देशी अस्पताल..खुश होकर दे दिए लाखों रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो