scriptOMG: आखिर काट दी दीपिका पादुकोण की नाक ! | Protest continue Against Padmavati Movie at kota | Patrika News
कोटा

OMG: आखिर काट दी दीपिका पादुकोण की नाक !

पद्मावती फिल्म को तीन राज्यों में बैन करने से चारों ओर खुशियों का माहौल है वहीं, लोगों का गुस्सा फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर उतरा।

कोटाNov 22, 2017 / 08:03 am

​Zuber Khan

Padmavati.  Deepika Padukone's.
कोटा . पद्मावती फिल्म को जहां तीन राज्यों में बैन करने से चारों ओर खुशियों का माहौल है वहीं, लोगों का गुस्सा फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर उतरा। सर्व समाज के लोगों ने एयरोड्राम सर्किल पर आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी। इस दौरान दुकानों के बाहर लगे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पोस्टर पर महिलाओं ने चप्पल मारकर उसकी नाक काट दी। इसके बाद पेट्रोल डालकर पोस्टर को आग लगा दी। हिम्मत सिंह हाड़ा ने कहा कि दीपिका द्वारा प्रचारित प्रोडक्ट का बहिष्कार किया जाएगा। उन्होंने दुकानदारों से आग्रह किया कि वे अपनी दुकान पर लगे पादुकोण के पोस्टर उतार दें नहीं तो हम हटा देंगे। इस मौके पर कमल चतुर्वेदी, जितेंद्र सिंह, विशाल सिंह, निक्कू सुखवानी, महेंद्र सिंह, कुलदीप राठौड़ सहित कई्र लोग उपस्थित थे।
यह भी पढ़ें
निजी स्कूलों के आगे झुका निगम एक ही दिन में बदलना पड़ा फैसला



बैन नहीं होने तक जारी रहेगा पद्मावती फिल्म का विरोध
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से पद्मावती फिल्म को बैन करने की मांग को लेकर मंगलवार को शहर में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इतिहास को मनोरंजन के नाम पर तोड़-मरोड़ कर फिल्म में पेश किए जाने का लोगों ने विरोध किया। जेडीबी कॉलेज से हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की गई, जिसमें छात्राओं ने फिल्म बैन करने का समर्थन कर हस्ताक्षर किए।
यह भी पढ़ें
फर्राटे भरने से रोकने पर बोला किशोर, किसी के ठुक जाएगी तो भर दूंगा पैसे


छात्राओं ने कहा कि जिस फिल्म में भारतीय संस्कृति व इतिहास से छेड़छाड़ हो उसे रिलीज नहीं होने दी जाएगी। इसके बाद अभियान राजकीय महाविद्यालय, कलेक्ट्री चौराहा, नयापुरा चौराह, छावनी, चौपाटी व गोदावरी धाम पर लोगों ने हस्ताक्षर कर विरोध दर्ज कराया। राष्ट्रीय करणी सेना प्रदेश उपाध्यक्ष मंजीत सिंह नाथावत ने कहा कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा। इस दौरान प्रदेश महासचिव नीना छापोल, महिला इकाई जिलाध्यक्ष रश्मि राठौड़, जिलाध्यक्ष निर्भय सिंह, पूजा सोलंकी, भारती सोलंकी मौजूद रहीं। इधर, एयरोड्राम सर्किल पर सर्वसमाज के लोगों ने प्रदर्शन कर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पोस्टर पर चप्पल मारकर उनकी नाक काट दी।

यह भी पढ़ें
एक हादसे ने छीना तीन बच्चों के सिर से मजदूर पिता का साया, पत्नी के नहीं थम रहे आंसू



देशभर में हो प्रतिबंधित
जय भवानी ग्रुप के संरक्षक अर्जुन सिंह गौड़ ने कहा कि तीन राज्यों में फिल्म पर बैन लगाना सरकार का कदम स्वागत योग्य है। लेकिन, फिल्म को अभी पूरी तरह से प्रतिबंधित नहीं किया गया। एेसे में प्रधानमंत्री जनभावनाओं का ख्याल रखते हुए इसे पूरे देशभर में बैन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब तक फिल्म पूरी तरह से बैन नहीं हो जाती तब तक विरोध जारी रहेगा। भारतीय संस्कृति व इतिहास से छेड़छाड़ किसी भी सूरत में बर्दाशत नहीं की जाएगी।

Home / Kota / OMG: आखिर काट दी दीपिका पादुकोण की नाक !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो