scriptRajasthan News : पहले बिंदास होकर बनाया ‘अश्लील’ वीडियो, अब धरे गए तो बनाया ‘माफीनामे’ का वीडियो | Rajasthan Kota News Police Detained Couple on obscene viral video case in Kota now apology video released | Patrika News
कोटा

Rajasthan News : पहले बिंदास होकर बनाया ‘अश्लील’ वीडियो, अब धरे गए तो बनाया ‘माफीनामे’ का वीडियो

पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद अब आरोपी कपल का ‘माफीनामे’ का वीडियो आया है। इस वीडियो में ये दोनों आरोपी अपने किए माफ़ी मांगते दिख रहे हैं।

कोटाMay 24, 2024 / 02:52 pm

Nakul Devarshi

kota viral couple arrested
कोटा। बाइक पर अश्लील हरकत करने वाले कपल को आखिरकार पुलिस ने धर लिया है। वायरल वीडियो सामने आने के बाद महज़ 24 घंटे के दरम्यान राजस्थान की कोटा पुलिस ने कार्रवाई को सफलतापूर्वक अंजाम दिया और आरोपी युवक के साथ युवती को भी गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार कोटा की नांता थाना पुलिस ने कोटा-बूंदी रोड पर चलती बाइक पर अश्लील हरकत करने वाले युवक-युवती को गिरफ्तार किया है। शहर एसपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 22 मई को सोशल मीडिया पर चलती बाइक पर एक युवक और उसकी महिला साथी द्वारा अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ था।

जांच के बाद मामला दर्ज कर थानाधिकारी नवल किशोर शर्मा मय टीम ने बाइक नबर के आधार पर चालक मोहम्मद वसीम निवासी कैथून व उसकी महिला साथी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनकी बाइक को भी जब्त किया गया है। उन्होंने अपने कृत्य के लिए पुलिस के सामने माफी भी मांगी है।

अब ‘माफीनामे’ का वीडियो

पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद अब आरोपी कपल का ‘माफीनामे’ का वीडियो आया है। इस वीडियो में ये दोनों आरोपी अपने किए माफ़ी मांगते दिख रहे हैं। आरोपी मोहम्मद वसीम माफ़ी माँगता हुआ कह रहा है कि हमने बाइक पर अश्लील हरकत और अपनी जान जोखिम में डालकर गलत कृत्य किया है। भविष्य में ऐसी गलती नहीं करेंगे। हम लोगों से भी अपील करते हैं कि ऐसा कृत्य कभी ना करें। ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई होती है, जैसा हमारे साथ हो रही है।

Hindi News/ Kota / Rajasthan News : पहले बिंदास होकर बनाया ‘अश्लील’ वीडियो, अब धरे गए तो बनाया ‘माफीनामे’ का वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो