scriptट्रक में घुसी वैन, 2 सगे भाइयों की मौत, गर्मी की छुट्टियों में बच्चों को नानी के घर छोड़ने जा रहा था परिवार | Speed ​​​​Havoc In Rawatbhata: Van Rams Into Truck, 2 Brothers Die And 5 Injured Including 3 Children | Patrika News
कोटा

ट्रक में घुसी वैन, 2 सगे भाइयों की मौत, गर्मी की छुट्टियों में बच्चों को नानी के घर छोड़ने जा रहा था परिवार

Rajasthan Road Accident: तेज रफ्तार के कहर से शनिवार को शहर के दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसे में तीन बच्चे और एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए।

कोटाJun 02, 2024 / 08:57 am

Akshita Deora

Road Accident: तेज रफ्तार के कहर से शनिवार को शहर के दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसे में तीन बच्चे और एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए। परिवार बच्चों को नानी के घर छोड़ने जा रहा था। मृतक मांगीलाल गर्ग (45) भारी पानी संयंत्र में तकनीशियन था। वहीं भाई लक्ष्मीनारायण उर्फ़ सुरेश गर्ग (42) भी भारी पानी संयंत्र में ठेका कर्मचारी था। दोनों की मौत की ख़बर के बाद संयंत्र और आवासीय कॉलोनी में शोक की लहर दौड़ गई।
जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़ मार्ग पर सुबह सड़क किनारे खड़े स्टोन से भरे ट्रेलर के पीछे अनियंत्रित होकर वैन जा घुसी। कार में आगे की तरफ बैठे रावतभाटा निवासी मांगी लाल गर्ग और सुरेश गर्ग पुत्र बंशी लाल गर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में पीछे की तरफ बैठे बसन्ती देवी पत्नी मांगी लाल गर्ग (42), चेतन गर्ग पुत्र हीरा लाल (30) निवासी हिता और चंचल कुमारी (10), प्रीति कुमारी (5) व रौनक (4) घायल हो गए। घायल बसन्ती देवी का पीहर डूंगला क्षेत्र के किशन करेरी में है।
यह भी पढ़ें

ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, जीजा-साले की दर्दनाक मौत, लाश निकालने के दौरान निकला 91 किलो डोडा चूरा

परिवार बच्चों को नानी के पास छोड़ने जा रहा था। घायल बालिका चंचल और प्रीति मृतक के बहन की लड़कियां हैं। वह रावतभाटा मामा के यहां आई हुई थी। हादसे के बाद ग्रामीणों ने वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार जारी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

Hindi News/ Kota / ट्रक में घुसी वैन, 2 सगे भाइयों की मौत, गर्मी की छुट्टियों में बच्चों को नानी के घर छोड़ने जा रहा था परिवार

ट्रेंडिंग वीडियो