scriptBreaking News: बुकिंग क्लर्क को बच्चों ने दिया झांसा, दिनदहाड़े उड़ा ले गए नोटों से भरा बैग | theft a bag full of rupees at kota | Patrika News
कोटा

Breaking News: बुकिंग क्लर्क को बच्चों ने दिया झांसा, दिनदहाड़े उड़ा ले गए नोटों से भरा बैग

नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े दो नाबालिग रोडवेज के एक बुकिंग क्लर्क को झांसा देकर उसका नोटों से भरा बैग चोरी कर ले गए। बैग में 98500 रुपए थे।

कोटाMar 03, 2018 / 03:08 pm

​Zuber Khan

crime
कोटा . नयापुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े दो नाबालिग रोडवेज के एक बुकिंग क्लर्क को झांसा देकर उसका नोटों से भरा बैग चोरी कर ले गए। बैग में 98500 रुपए थे। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर नाबालिगों की तलाश शुरू कर दी है।
Breaking News: पुलिस जीप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, अस्पताल पहुंचाने की बजाए घायल को सड़क पर छोड़ गई पुलिस


बस स्टैंड पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई सत्य नारायण ने बताया कि रोडवेज के बुकिंग क्लर्क संतोषी नगर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि वे नयापुरा बस स्टैंड से तीन बुकिंग विंडों पर एकत्र हुई राशि 98500 रुपए को बैग में लेकर नए बस स्टैंड पर जमा करवाने जा रहे थे। जैसे ही वे स्टैंड से बाहर की तरफ निकले तभी 10-12 साल का एक बच्चा आया। उसने कहा कि उनकी कमीज पर पीछे की तरफ कुछ गंदगी लगी हुई है। जैसे ही उन्होंने उसे देखा तो वे ग्रामीण रूट की खड़ी होने वाली बसों की तरफ लगे नल पर गंदगी साफ करने लगे।
Breaking news: सुल्तानपुर में होली की खुशियां बदली मातम में

उन्होंने नोटों का बैग पास ही खड़ी गाड़ी पर रख दिया। इसी दौरान एक बालक और आया जिसने उनके रुपए गिरा होना बताया। जैसे ही वे रुपए उठाने लगे तभी दोनों बालक उनका नोटों से भरा बैग चोरी कर ले गए। यह देखकर वे घबरा गए। उन्होंने शोर मचाया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों बालकों की तलाश शुरू की। लेकिन उनका काफी देर तक कहीं पता नहीं चल सका। एएसआई ने बताया कि बैग में 98500 रुपए बताए जा रहे हैं। सुरेन्द्र सिंह की रिपोर्ट पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर दोनों नाबालिगों की तलाश की जा रही है। इधर अचानक हुई इस घटना से पूरे रोडवेज परिसर और कर्मचारियों में हडकम्प मच गया। सभी दोनों नाबालिगों की तलाश में जुट गए।
यह भी पढ़ें

होली के रंग में रंगी खाकी, डीजे पर लगाए जमकर ठुमके



परिसर में सीसीटीवी कैमरे नहीं
एएसआई सत्य नारायण ने बताया कि रोडवेज परिसर में कहीं भी सीसीटीवी कैमरे लगे हुए नहीं हैं। जबकि इस संबंध में कई बार लिखित में रोडवेज अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है। यदि कैमरे होते तो उसमें घटना कैद होने से वारदात करने वालों की आसानी से पहचान की जा सकती है। पुलिस का कहना है कि इसमें कुछ लापरवाही बुकिंग क्लर्क की भी रही है। जब इतना अधिक कैश लेकर जा रहे हैं तो बैग को संभालकर रखना चाहिए।

Home / Kota / Breaking News: बुकिंग क्लर्क को बच्चों ने दिया झांसा, दिनदहाड़े उड़ा ले गए नोटों से भरा बैग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो