scriptतेजी गति मेटाडोर की टक्कर से कोटा के पशु चिकित्सक की मौत | Veterinarian died in road accident | Patrika News
कोटा

तेजी गति मेटाडोर की टक्कर से कोटा के पशु चिकित्सक की मौत

दीगोद पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा
 

कोटाMay 05, 2020 / 12:56 am

Dhirendra

मेटाडोर की टक्कर से कोटा के पशु चिकित्सक की मौत

तेजी गति मेटाडोर की टक्कर से कोटा के पशु चिकित्सक की मौत

कोटा. सुल्तानपुर. दीगोद में पेट्रोल पंप के पास तेज गति से जा रही मेटाडोर की टक्कर से सोमवार को एक बाइक पर सवार पशु चिकित्सक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही दीगोद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सुल्तानपुर चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। वहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दीगोद थानाप्रभारी नंदसिंह ने बताया कि कोटा के जवाहरनगर निवासी राजेश कसेरा (३४) पुत्र बालमुकुंद ३ वर्ष से पीपल्दा करवाड़ गांव में चल पशु चिकित्सा इकाई मोबाइल यूनिट तृतीय में तैनात थे।
Read more : मांगरोल नगर कांग्रेस अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या…
सामने से मारी टक्कर
वे शनिवार को ड्यूटी कर अपने घर कोटा जवाहर नगर चले गए थे। सोमवार को सुबह बाइक सेकरवाड़ ड््यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान दीगोद पेट्रोल पंप के पास सुल्तानपुर की ओर से आ रही मेटाडोर ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चकनाचूर हो गई कसेरा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंचाया। वहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मेटाडोर को जब्त कर लिया है।
Read more : बैंक खातों में न्यूनतम राशि न होने पर भी नहीं लगेगा कोई अतिरिक्त चार्ज…

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मृतक के पिता बालमुकुंद ने बताया कि राजेश का वर्ष २०१३ में ही विवाह हुआ था। उसके चार वर्षीय बेटी रितिका है। हादसे की खबर सुनते ही परिवार बेहाल हाो गया। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। पुलिसकर्मियों ने परिजनों को संभाला। इधर सुल्तानपुर पशु चिकित्सालय के चिकित्सक डा. भगवती मीणा ने घटना पर शोक प्रकट करते हुए सरकार से पशु चिकित्सा के कार्मिकों को भी कोविड-१९ बीमा में शामिल करने की मांग की है।

Hindi News/ Kota / तेजी गति मेटाडोर की टक्कर से कोटा के पशु चिकित्सक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो