scriptपति की जमानत देने आए जमानतदारों को पत्नी व सास ने पीटा | Wife and mother-in-law beaten for giving bail to husband | Patrika News

पति की जमानत देने आए जमानतदारों को पत्नी व सास ने पीटा

locationकोटाPublished: Jan 09, 2018 10:22:52 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

दहेज प्रताडऩा के मामले में पति की जमानत देने आए दो जनों की पत्नी व सास ने मंगलवार न्यायालय परिसर के बाहर पिटाई कर दी।

रावतभाटा अपराध।

रावतभाटा में अपराध।

रावतभाटा.
दहेज प्रताडऩा के मामले में सोमवार को जेल भेजे गए पति की जमानत देने आए दो जने पत्नी व सास को इतने नागवार गुजरे कि उन्होंने दोनों की मंगलवार दोपहर न्यायालय परिसर के बाहर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों महिलाओं को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि रावतभाटा निवासी संतोष पुत्री मोहन नायक ने उसके पति श्रीपुरा निवासी गोपाल नायक के खिलाफ रावतभाटा पुलिस थाने में दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज करवाया गया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इस मामले में मंगलवार को जब जमानतदार श्रीपुरा निवासी सुरेश नायक और शंकरलाल नायक रावतभाटा एसीजेएम न्यायालय पहुंचे तो न्यायालय परिसर के बाहर ही आरोपित की पत्नी संतोष नायक और सास कमलाबाई ने चप्पलों से दोनों की पिटाईकर दी। हंगामा होते देख पुलिसकर्मियों ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर उपखंड अधिकारी न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को शांतिभंग के मामले में ६ माह के लिए पाबंद किया गया।
चल रहा था विवाद –
पड़ौसियों ने बताया कि पति व पति में पिछले लम्बे समय से विवाद चल रहा था। इसके चलते दोनों में आपस में आए दिन झगड़े होते रहते है। ऐसे में पत्नी संतोष ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। पुलिस ने भी महिला उत्पीडऩ के इस मामले को गंभीरता से लेते पति को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।
जमानतदार रह गए भौचक्के –
रावतभाटा अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट न्यायालय के मुख्य द्वार के बाहर ही जब दोनों जमानतदार पहुंचे तो वहां पहले से तैयार पीडि़ता व उसकी मां ने अचानक दोनों पर हमला कर दिया। इससे पहले कि दोनों जमानतदार कुछ सोच-समझ पाते। दोनों महिलाओं ने अपने पैरों से चप्पलें निकालकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। घटना के चलते न्यायालय परिसर के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। इसके बाद न्यायालय से लोग व पुलिस दौड़ते हुए वहां पहुंचे तथा बीचबचाव किया व दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें बाद में न्यायालय में पेश करने पर पाबंद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो