कोरोना जांच की मांग को लेकर टंकी पर चढ़ा युवक

बूंदी. बूंदी जिले के नमाना कस्बे में कोरोना जांच की मांग को लेकर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। हंगामा करने वाले युवक के पिता मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे। करीब 4 दिन पहले लक्षण दिखाई देने पर युवक ने चिकित्सा विभाग से जांच करने की बात कही थी, लेकिन बुजुर्ग की जांच नहीं की गई।

By: Deepak Sharma

Published: 12 Aug 2020, 06:41 PM IST

बूंदी. बूंदी जिले के नमाना कस्बे में कोरोना जांच (corona virus) की मांग को लेकर एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। हंगामा करने वाले युवक के पिता मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव (corona positive) मिले थे। करीब 4 दिन पहले लक्षण दिखाई देने पर युवक ने चिकित्सा विभाग से जांच करने की बात कही थी, लेकिन बुजुर्ग की जांच नहीं की गई। तबीयत में सुधार नहीं होने पर उन्हें कोटा दिखाया गया, जहां मंगलवार शाम को वे पॉजिटिव निकले।

read more : नहर में बहकर आया बोरा, अंदर लाश मिली

इसके बाद भी स्थानीय प्रशासन ने न तो परिजनों व मोहल्ले के लोगों की सैम्पलिंग की और न ही क्षेत्र का सेनेटाइजेशन (sanitization) किया गया। इलाके को भी जीरो मोबिलिटी (Zero Mobility) नहीं किया गया। इस बात से खफा युवक बुधवार सुबह पानी की टंकी पर चढ़ गया। उपसरपंच चंद्रवीर सिंह सोलंकी ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से बात कर युवक के परिजनों व आसपास के लोगों की जांच कराने का आश्वासन दिया, तब जाकर युवक टंकी से नीचे उतरा।

read more : मां छोड़कर चली गई, अब अकेले जीना सीख रहा है युवराज

पानी की टंकी पर चढऩे की सूचना मिली थी। इस पर मौके पर पुलिस को भेजा व युवक को नीचे उतरा दिया गया।
महेंद्र सिंह, थानाधिकारी नमाना


हम सही प्रकार से काम कर रहे हैं। ऐसा नहीं है, कोई सैंपल देने आए और हम जांच नहीं करें, जो पॉजिटिव निकला है उसको कोटा में भर्ती करा दिया गया है।
गोकुल चंद मीणा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बूंदी

Corona virus
Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned