कुशीनगर में बड़ा हादसा, मजदूरों को ले जा रहे ऑटो की ट्रैक्टर से भिड़ंत, चार की मौत, घायलों की चीख पुकार से सहमे लोग

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। रामकोला थाने का केरवनिया गांव में ट्रैक्टर-ट्राली के सामने से आ रही टेंपो की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

By: Karishma Lalwani

Published: 06 Dec 2020, 10:29 AM IST

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। रामकोला थाने का केरवनिया गांव में ट्रैक्टर-ट्राली के सामने से आ रही टेंपो की आपस में भिड़ंत हो गई। हादसे में टेंपो चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर घायलों की चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को सीएचसी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तीनों को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

नेबुआ-नौरंगिया से शनिवार रात आठ बजे छह मजदूरों को लेकर लेकर टेंपो कप्तानगंज जा रहा था। टेंपो गांव केरवनिया के समीप पहुंचा कि अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गयी और टेंपो से आमने-सामने की भिड़ गयी। इसमें 45 वर्षीय इंद्रेश गोंड, 32 वर्षीय मुन्ना, 28 वर्षीय निगम निवासी पटखौली व 30 वर्षीय टेंपो चालक राजू निवासी किसान चौक कप्तानगंज थाना कप्तानगंज की मौत हो गई। जबकि 35 वर्षीय जय सिंह यादव, 50 वर्षीय रामभवन तथा 35 वर्षीय दिनेश प्रसाद घायल हो गए।

घायलों की हालत गंभीर

घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। गांव के लोगों ने डायल 112 और 108 नंबर पर हादसे की सूचना दी। कुछ देर में पुलिस और एंबुलेंस आ गई। एंबुलेंस की मदद से घायलों को कप्तानगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने तीनों की हालत गंभीर बता मेडिकल कालेज भेज दिया।

ये भी पढ़ें: नए साल में यूपी कैडर के 54 आईपीएस अधिकारियों को मिलेगा प्रमोशन का तोहफा, 10 अफसरों की डीआईजी पद पर प्रोन्नति

ये भी पढ़ें: वन विभाग के कैमरे में कैद हुआ बाघ, पीलीभीत से आई रिजर्व टाइगर रेस्क्यू टीम

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned