scriptहिंदू युवती को बदनाम करने की दे रहा था धमकी, भाई ने गोली मारकर की हत्या | He was threatening to defame a Hindu girl, her brother shot him dead | Patrika News
कुशीनगर

हिंदू युवती को बदनाम करने की दे रहा था धमकी, भाई ने गोली मारकर की हत्या

कुशीनगर में एक बड़ी घुटना हुई है, यहां बहन के पूर्व आशिक की भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मुस्लिम था और वह हिंदू लड़की के वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। इस मामले में दोनो पक्षों का हमेशा तकरार होता रहता था।

कुशीनगरJun 10, 2024 / 04:02 pm

anoop shukla

रविवार की देर रात रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला प्रेम संबंधों को लेकर है।इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
कप्तानगंज कस्बे के वार्ड नंबर 13 सुभाष नगर स्थित रेलवे क्रासिंग के उत्तरी छोर पर जमीर अंसारी अपने दो बेटों और बेटी-पत्नी के साथ रहते हैं। जमीर अंसारी का बड़ा बेटा इजराफिल उर्फ जुगनू (20) बिजली मैकेनिक का काम करता है। पिता और उसका भाई बाहर रहकर काम करते हैं। घर पर केवल उसकी बहन और मां ही रहते थे। इसराफिल रविवार की शाम को ही अपनी मां का गोरखपुर से इलाज करा कर लौटा था।
परिजनों के मुताबिक, इसराफिल ​​​​​​का मोहल्ले के ही सन्नी शर्मा (22) की बहन से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर सन्नी शर्मा काफी नाराज रहता। सन्नी शर्मा ने इसराफिल को पहले समझाया भी था, लेकिन कोई बात नहीं बनी थी,जबकि उसकी बहन ने सारे रिश्ते तोड़ लिए थे। अभी तीन-चार दिन पहले भी इसराफिल और सन्नी शर्मा दोनों के बीच कहासुनी व हाथापाई भी हुई थी।
आरोप है कि इसराफिल अपनी प्रेमिका का कोई वीडियो उसे भेजकर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसकी भनक जब प्रेमिका के भाई को लगी तो वह गुस्से में बहन के प्रेमी इजराफिल उर्फ जुगनू के घर पहुंचा। रविवार को रात करीब 12 बजे कस्बे के ही सन्नी शर्मा नाम अपने चार अन्य साथियों के साथ आया और घर की दीवार तोड़ते हुए घर में घुसा। सो रहे इजराफिल उर्फ जुगनू को जगा कर उसका मोबाइल जबरदस्ती छीन लिया।
मोबाइल लेकर वह वीडियो फोटो देख डिलीट करने की कोशिश किया। इसी दौरान इसराफिल की मां अमीना और बहन शोएबा से बात बढ़ गई। आवेश में आकर अपने साथ रखे असलहे से आरोपी ने इसराफिल उर्फ जुगनू को गोली मार दिया। परिजनों और असलहे की आवाज का शोर सुनकर जब तक लोग पहुंचे, तब तक सभी आरोपी वहां से भाग गए थे। एंबुलेंस की मदद से इजराफिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया।
जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया था। फायरिंग में हुई हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने भी मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।
इस मामले पर ASP रितेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना कप्तानगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज करते हुए शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच से प्रकरण प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का पाया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी समेत अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Kushinagar / हिंदू युवती को बदनाम करने की दे रहा था धमकी, भाई ने गोली मारकर की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो