scriptबड़ी बहन ने चार लड़कों से कराया छोटी बहन का रेप, घर में पता चलने के डर से कर दी हत्या, दरिंदगी ऐसी की कांप जाएगी आपकी भी रूह | Elder sister got younger sister raped and murdered in Lakhimpur Kheri | Patrika News

बड़ी बहन ने चार लड़कों से कराया छोटी बहन का रेप, घर में पता चलने के डर से कर दी हत्या, दरिंदगी ऐसी की कांप जाएगी आपकी भी रूह

locationलखीमपुर खेरीPublished: Jun 29, 2022 09:07:53 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Rape in UP: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक बहन ऐसा घटना को अंजाम दिया कि बहन के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया।

Elder sister got younger sister raped and murdered in Lakhimpur Kheri

Elder sister got younger sister raped and murdered in Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी में बड़ी बहन ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया कि जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। एक छोटी सी बात के लिए न केवल निर्मम हत्या की बल्कि खुद हाथ पकड़कर दष्कर्म भी कराया। किशोरी की निर्मम हत्या मामले में उसकी बड़ी बहन की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। बड़ी बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत देख लेने के बाद बेरहमी से किशोरी की हत्या की गई थी। गन्ने की ठूंठी से वार कर आंख पर फोड़ने की कोशिश की गई। पुलिस ने बड़ी बहन समेत छह लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मृतका ने एक महीने पहले बहन को प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया था।
साजिश के तहत खेत में ले गई

छोटी बहन ने बड़ी बहन के संबंधों के बारे में घरवालों को बताने की बात कही थी, जिससे वह नाराज रहती थी। दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। घटना के दिन साजिश के तहत बड़ी बहन उसको शौच के लिए गन्ने के खेत में ले गई। घटना दिया अंजाम।
बहन के सामने ही दोस्तों ने की दरिंदगी

खेत में पहले से बड़ी बहन के दोस्त रंजीत, अमर सिंह, अंकित, संदीप, दीपू और अर्जुन मौजूद थे। जहां पर रंजीत, अंकित, अमर सिंह, संदीप चौहान ने बड़ी बहन के सामने ही उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया जबकि अर्जुन और दीपू चौहान निगरानी करते रहे। दुष्कर्म के समय आरोपी बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन के हाथ भी पकड़ रखे थे।
यह भी पढ़े – महंगाई का डबल धमाकाः महंगे सिलेंडर के साथ नए कनेक्शन के लिए और देने होंगे 900 रुपये

एक साथ मिलकर दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी

छोटी बहन घर में किसी को इस वारदात के बारे में बता न दे, इस डर से सभी ने मिलकर दुपट्टे से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना के बाद बड़ी बहन घर चली आई और सामान्य रूप से रहने लगी। बाद में घटना की जानकारी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो