scriptनाबालिग छात्रा को दुकान में खींचकर ले गए दो युवक, जब करने लगे छेड़छाड़, तो अचानक कुछ ऐसा, और फिर… | Young men tried for rape a minor girl | Patrika News

नाबालिग छात्रा को दुकान में खींचकर ले गए दो युवक, जब करने लगे छेड़छाड़, तो अचानक कुछ ऐसा, और फिर…

locationलखीमपुर खेरीPublished: Sep 04, 2019 08:45:23 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

एक नाबालिग छात्रा के साथ बुधवार देर शाम विशेष समुदाय के युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

नाबालिग छात्रा को दुकान में खींचकर ले गए दो युवक, जब करने लगे छेड़छाड़, तो अचानक कुछ ऐसा, और फिर...

नाबालिग छात्रा को दुकान में खींचकर ले गए दो युवक, जब करने लगे छेड़छाड़, तो अचानक कुछ ऐसा, और फिर…

लखीमपुर-खीरी. एक नाबालिग छात्रा के साथ बुधवार देर शाम विशेष समुदाय के युवकों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छात्रा द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोगों द्वारा विशेष समुदाय के दो युवकों को पकड़कर कोतवाली लाया गया। सदर कोतवाली की चौकी मिश्राना से चंद कदम की दूरी पर स्थित इमली चौराहे पर स्थित एक दुकान से बुधवार की देर शाम एक नाबालिक छात्रा द्वारा अचानक शोर मचाए जाने लगा। जिस पर हरकत में आए स्थानीय दुकानदारों ने दो मनचलों को धर दबोचा और कोतवाली लाया गया।

जानिए क्या है पूरा

मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी पुत्री शाम को घर से बाजार आई थी। इसी दौरान इमली चौराहे के पास स्थित एक दुकान में शाबिर पुत्र मुन्ना निवासी हाथीपुर द्वारा अपने एक साथी ताज के साथ मिलकर उसे दुकान में खींच ले गया और दोनों ही उससे अश्लील हरकतें करने लगे। जिसके बाद नाबालिग छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

इस पर स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को धर दबोचा गया। शाबिर काफी समय से छात्रा को परेशान कर रहा है वह उसका पीछा भी करता है। मामले को जानकारी देते हुए सदर कोतवाल फतेह सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिल गई है। कार्रवाई की जा रही है। जांच के बादज जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो