विवाद के चलते गले में भाला घोंपकर युवक की हत्या

- युवक की हत्या का आरोप में पिता-पुत्र सहित तीन पर
- हत्या आरोपियों में शामिल एक गोटीराम नामक रहा है जिला बदर

By: Neeraj Patel

Published: 03 Apr 2021, 02:40 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. जिले के एक गांव में विगत रात्रि को आपसी कहासुनी के दौरान उत्पन्न हुए विवाद में 4 लोगों ने मिलकर एक ग्रामीण व्यक्ति की हत्या कर दी। विवाद के दौरान गाली गलौज कर मारपीट की एवं गले में भाला घोंपकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया हत्या का सारा मामला थाना नाराहट क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम झरावटा की है।

जानकारी के अनुसार विगत रात्रि करीब 10 बजे ग्राम झरावटा निवासी काशीराम गांव के ही गोटीराम के बीच किसी पुरानी बात को लेकर आपसी विवाद उतपन्न हो गया था। उसी दौरान गोटीराम का पुत्र जितेंद्र अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंच गया। जहां उनका आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते गोटीराम और उसके पुत्र जितेंद्र ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर काशीराम के साथ जमकर गाली-गलौज कर मारपीट की और शराब के नशे में होने के कारण आवेश में आकर उसके गले में भाला घोंप दिया जिस कारण उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

सूचना पर पहुंची थाना नाराहट पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया एवं हत्या आरोपी गोटीराम और उसके पुत्र जितेंद्र के साथ 3 को गिरफ्तार कर लिया तथा एक अन्य व्यक्ति घटनास्थल से फरार बताया गया है। यह भी जानकारी मिली है कि गोटीराम आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है जो पूर्व में जिला बदर भी रह चुका है इसके साथ ही वह गांव में अवैध रूप से शराब का कारोबार करता है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार का कहना है कि विगत रात्रि गांव में कुछ लोगों में आपसी विवाद हुआ था जिसके चलते गोटीराम तथा जितेंद्र ने कांशीराम नामक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामला संज्ञान में आने के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परीक्षणों की तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। जिनमें से तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned