scriptसमाधान दिवस के दौरान जमकर हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल | big argument on samadhan diwas video viral | Patrika News
ललितपुर

समाधान दिवस के दौरान जमकर हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस के दौरान अपनी समस्या का समाधान कराने आने दो पक्ष अधिकारियों के सामने ही आपस में भिड़ गए। जिसके चलते एक पक्ष ने दूसरे के साथ गाली गलौज कर कोतवाली परिसर में ही मारपीट कर दी।

ललितपुरNov 29, 2020 / 04:17 pm

Karishma Lalwani

समाधान दिवस के दौरान जमकर हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

समाधान दिवस के दौरान जमकर हुए हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ललितपुर. कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस के दौरान अपनी समस्या का समाधान कराने आने दो पक्ष अधिकारियों के सामने ही आपस में भिड़ गए। जिसके चलते एक पक्ष ने दूसरे के साथ गाली गलौज कर कोतवाली परिसर में ही मारपीट कर दी। दोनों पक्षों को आपस में भिड़ता देख वहां मौजूद पुलिस अधिकारी कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और पकड़कर महिला थाने ले आई। मामला सदर कोतवाली में आयोजित थाना समाधान दिवस का है। जहां कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आजादपुरा में एक बृद्धा ने अपने मकान पर अवैध रूप से कब्जा कर लेने का आरोप दूसरी महिला पर लगाकर मामले की शिकायत की थी। जिसके चलते दोनों ही पक्षों को मामले का सरलता पूर्वक समाधान निकालने के लिए थाना दिवस में बुलाया गया था। थाना दिवस में मौजूद सदर एसडीएम और सदर कोतवाल जब दोनों ही पक्षों को बुलाकर चर्चा कर रहे थे तभी दोनों ही पक्ष अपनी बात को रखते हुए आपस में भिड़ गए। जिसके चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के साथ गाली गलौज कर मारपीट कर दी। दोनों पक्षों को आपस में उलझ तभी वहां मौजूद महिला पुलिस के साथ सदर कोतवाल संजय शुक्ला ने बीच बचाव करते हुई दोनों ही पक्षों को महिला थाने भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो