scriptपेशी पर आए ससुर को सरेआम बहू ने चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला | daughter in law beat father in law outside court | Patrika News

पेशी पर आए ससुर को सरेआम बहू ने चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला

locationललितपुरPublished: Feb 09, 2021 12:52:03 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कचहरी परिसर में मुकदमे की पेशी पर आए ससुर को उनकी बहू ने सरेआम चप्पलों से पीट दिया। यही नहीं उसने अपने ससुर को खरी खोटी भी सुनाई

पेशी पर आए ससुर को सरेआम बहू ने चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला

पेशी पर आए ससुर को सरेआम बहू ने चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर में कचहरी परिसर में मुकदमे की पेशी पर आए ससुर को उनकी बहू ने सरेआम चप्पलों से पीट दिया। यही नहीं उसने अपने ससुर को खरी खोटी भी सुनाई। यह सब देख किसी ने घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। महिला ने ससुर पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उसे प्रताड़ित करने की बात कही है। इसी बात की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दोनों पक्ष इसी मामले में पेशी के लिए कचहरी पहुंचे थे। दोनों तरफ के लोग अपने अपने अधिवक्ता के बस्ते में बैठे थे, तभी महिला ससुर को देखकर आग बबूला हो गई और कॉलर पकड़कर चप्पलों से पिटाई कर दी।
पेशी पर आए ससुर को सरेआम बहू ने चप्पल से पीटा, जानें पूरा मामला
ससुर को देखते ही आग बबूला हुई महिला

थाना नाराहट के एक गांव निवासी महिला ने मध्य प्रदेश के जिला सागर के एक ग्राम निवासी अपने ससुरालियों पर उसे प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया था। दोनों का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। सोमवार को मुकदमे की पेशी थी। महिला और उसके घरवाले कचहरी पहुंचे थे। कुछ देर बाद ससुराल वाले भी वहां पहुंच गए। जब महिला का सामना अपने ससुराल वालों से हुआ तो महिला ने पहले तो अपने ससुर को ससुराल नहीं ले जाने पर खूब खरी-खोटी सुनाई, फिर बाद में उसकी कॉलर पकड़कर चप्पलों से पिटाई कर दी।
महिला ने लगाए प्रताड़ित करने का आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुर उसे प्रताड़ित करते हैं। बहू को खाने पीने के लिए भी नहीं देते। उसका आरोप है कि ससुर की वजह से वह ससुराल में न रह सकी। यही वजह रही कि जैसे ही कोर्ट पर पेशी पर आए ससुर को महिला ने देखा तो वह आग-बबूला हो गई। यह मामला दिनभर कचहरी में चर्चा का विषय बना रहा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z7esd
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो