scriptछेड़खानी पर चप्पल से पिटाई करने पर आरोपियों ने जला दी महिला की आंख, रात भर बेहोश रही पीड़िता | Goons burnt woman eyes when thrashed with slippers for molestation | Patrika News

छेड़खानी पर चप्पल से पिटाई करने पर आरोपियों ने जला दी महिला की आंख, रात भर बेहोश रही पीड़िता

locationललितपुरPublished: Jul 27, 2021 11:20:40 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

Goons burnt woman eyes when thrashed with slippers for molestation- उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में एक महिला को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने महिला को बंधक बनाकर मारा पीटा और गर्म चाकू से उसकी आंखों और भौहों को जला दिया।

Goons burnt woman eyes when thrashed with slippers for molestation

Goons burnt woman eyes when thrashed with slippers for molestation

ललितपुर. Goons burnt woman eyes when thrashed with slippers for molestation. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में एक महिला को छेड़खानी का विरोध करना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने महिला को बंधक बनाकर मारा पीटा और गर्म चाकू से उसकी आंखों और भौहों को जला दिया। गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। उधर, पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस मामले में लापरवाही दिखा रही है। आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाय पुलिस उनका साथ दे रही है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मिली सांठगांठ के चलते पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कर रही है।
रात भर बेहोश रही पीड़ित महिला

मामला ललितपुर के धमना गांव का है। आरोप है कि रात करीब 8 बजे गांव की एक महिला अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान गांव के ही हिमांशु और गंगाराम उसके साथ छेड़खानी करने लगे। पीड़ित महिला ने आरोपियों को चप्पल मारते हुए विरोध किया तो आरोपी उसे जबरदस्ती पास के एक स्कूल में खींच कर ले गए और वहां उसकी जमकर पिटाई की। जब इतने से भी मन नहीं भरा तो चाकू गर्म कर उसकी आंखी और भौहें जला दी। पीड़ित महिला रात भर वहां बेहोश पड़ी रही। सुबह महिला के परिजन उसे खोजते हुए स्कूल में पहुंचे तो वहां महिला को गंभीर हालात में बेहोश पाया। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल भर्ती किया गया। परिजनों ने पुलिस से भी कंप्लेन किया।
मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

पीड़िता परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। उधर, मामले में अपर पुलिस अधीक्षक गिरिजेश कुमार ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराओं को बढ़ाने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपितों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो