script

प्रदेश सरकार के श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ ने दिया अजीब बयान, बने हंसी के पात्र

locationललितपुरPublished: Jun 22, 2021 04:06:07 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Minister Manohar Lal Panth said this about vaccination- प्रदेश सरकार के श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ ने तहसील तालबेहट के अंतर्गत ब्लाक बार के स्थानीय कस्बा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था।

Minister Manohar Lal Panth said this about vaccination

Minister Manohar Lal Panth said this about vaccination

ललितपुर. Minister Manohar Lal Panth said this about vaccination. प्रदेश सरकार के श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ ने तहसील तालबेहट के अंतर्गत ब्लाक बार के स्थानीय कस्बा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम क्षेत्रीय सांसद अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को इस उद्देश्य से गोद लिया कि क्षेत्र की जनता को पर्याप्त स्वास्थ्य व्यवस्थाएं नहीं मिल पा रही थीं लेकिन अब सांसद द्वारा गोद लिए जाने के बाद इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जनपद स्तरीय अस्पतालों की उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराई जाएंगी।
कार्यक्रम के दौरान प्रदेश सरकार के श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ मन्नू कोरी ने वैक्सीनेशन को लेकर आम लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य एक बयान दिया जिसमें उन्होंने यह कहा कि “कोरोना महामारी से बचने के लिए आप लोग टीका जरूर लगवाएं, हर उम्र के लोगों के लिए अलग-अलग तरह के टीके लगाए जा रहे हैं। जिसमें 18 वर्ष से लेकर 30 वर्ष 40 वर्ष और उसके ऊपर 50, 60, 70, 80, और 90 वर्ष तक के लोगों के लिए टीका लगाए जा रहे हैं। जहां आप लोग पहुंचे और अपनी उम्र के हिसाब से टीके लगवा कर लाभ लें।” इस बयान पर सांसद अनुराग शर्मा ने उन्हें टोका और कहा कि सभी उम्र के लिए एक ही टीका होता है। जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारी कर्मचारियों नेताओं के साथ आम जनता अपनी हंसी नहीं रोक सकी। इस भरी सभा में उनका इस तरह का हास्यप्रद बयान उन्हें भी भारी पड़ गया लोगों ने उनके बयान के बाद जमकर हंसी मजाक किया और वह भरी सभा में हंसी के पात्र बने। इस कार्यक्रम में सांसद अनुराग शर्मा के साथ साथ श्रम सेवायोजन राज्य मंत्री मनोहर लाल पंथ भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार जैन क्षेत्रीय विधायक रामरतन कुशवाहा के साथ जिलाधिकारी ए दिनेश कुमार मुख्य विकास अधिकारी के साथ तमाम क्षेत्रीय नेता और अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे जहां पर आम जनमानस की काफी भीड़ भी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो