प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने रची खतरनाक साजिश, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया था

By: Hariom Dwivedi

Updated: 16 Dec 2020, 06:50 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ललितपुर. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध सम्बंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर फेंक दिया। पत्नी ने पति को हटाने के लिए प्रेमी संग मिलकर एक साजिश रची और उसी साजिश के तहत उक्त घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने प्रेमी जयराम सेन और आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित महिला का पड़ोस में रहने वाले युवक जयराम (22) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक पति को लग गई थी, जिसे लेकर दोनों में कई बार कहासुनी और मारपीट भी हुई। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने के लिए एक योजना बनाई। इसके तहत उन्होंने पति को पहले तो खूब शराब पिलाई, जब वह नशे में धुत हो गया तो दोनों ने धारदार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी और शव को गांव के बाहर निर्जन स्थान पर फेंक दिया था।

गांव के बाहर मिला था शव
मंगलवार को सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बुढ़बार में खून से लथपथ एक अधेड़ व्यक्ति का शव गांव के वाहर निर्जन स्थान पर पड़ा मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई थी तो उसकी शिनाख्त आईटीआई कालौनी निवासी के रूप में हुई। मृतक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था उसके सिर पर कई गहरे घाव थे। जिससे अनुमान लगाया गया था कि मृतक की हत्या कर शव को यहां फेंका गया होगा, क्योंकि मौके पर कई जगह खून के निशान भी मौजूद पाए गए। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे और मामले की छानबीन प्रारंभ की थी। निरीक्षण के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था और जांच में जुट गई थी।

पुलिस तफ्तीश में हुआ खुलासा
अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार ने मामले का जल्द ही खुलासा करने का भी आश्वासन दिया था। इसके बाद पुलिस की तफ्तीश में एक प्रेम कहानी खुलकर सामने आई जिसमें एक 22 वर्षीय युवक का प्रेम-प्रसंग मृतक की पत्नी से चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग में उसका पति बाधक बन रहा था जिसे रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर एक साजिश रची और उसी साजिश के तहत उक्त घटना को अंजाम दिया गया था। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूछताछ की जा रही है।

By- सुनील कुमार जैन

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned