scriptविस्तार योजना के तहत एमवे ने लांच किया न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज | Amway Launced Neutrilite DTH yummies | Patrika News

विस्तार योजना के तहत एमवे ने लांच किया न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2019 03:32:41 pm

Submitted by:

manish ranjan

विस्तार योजन के तहत नए प्रोडक्ट्स की लांचिंग
5 वर्ष और उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए है ये उत्पाद
401 करोड़ रु. वाला बच्चों का विटामिन और आहार पूरक वाला बाजार

Amway

विस्तार योजना के तहत एमवे ने लांच किया न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) डायरेक्ट सेलिंग कंपनी एमवे इंडिया ने न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज के लॉन्च की घोषणा की है। यह उत्पाद 5 वर्ष और उससे अधिक उम्र के बच्चों में ओमेगा-3 फैटी एसिड और विटामिन डी की पोषण संबंधी कमी को कम करने के मकसद से विकसित किया गया है।
न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज सॉफ्ट जैल प्रारूप बच्चों के लिए उनकी पोषण संबंधी प्रमुख आवश्यकताओं को बेहद मजेदार और आनंददायक तरीके से पूरा करने का एक तरीका है। ये नवीनतम चबाने योग्य सॉफ्ट ड्रॉप्स माता-पिता के लिए अपने बच्चों के आवश्यक पोषण संबंधी खुराक को बनाए रखने का एक बेहद आसान तरीका मुहैया करवाती हैं। डीएचए (Docosahexaenoic Acid) ओमेगा-3 फैटी एसिड का एक प्रकार है, जो बच्चों में सामान्य मस्तिष्क क्रिया और अन्य महत्वपूर्ण कार्यों को सुचारू रूप से चलाने के लिए सहायक होता है, जबकि रोग प्रतिरोधक क्षमता को मजबूत करने सहित सामान्य विकास और हड्डियों की मजबूती के लिए विटामिन डी की आवश्यकता होती है। न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज टैंगी ऑरेंज – साइट्रस लेमन फ्लेवर में उपलब्ध है और इसे 5 साल या इससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए तैयार किया गया है।
न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज के लॉन्च की घोषणा करते हुए एमवे इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर संदीप शाह ने कहा, ” 401 करोड़ रु. वाला बच्चों का विटामिन और आहार पूरक वाला बाजार अभी भी एक शैशव अवस्था में है, जिसमें विकास की अपार क्षमताएं और संभावनाएं हैं। उच्चतम गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप न्यूट्रिलाइट डीएचए यम्मीज बच्चों के लिए जरूरी आहार (सप्लीमेंट्स) की हमारी मौजूदा श्रंखला का एक विस्तार है।
business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो