छोटे कारोबारियों के जोश और साहस को सलाम कर रहा है 'तैयार हैं हम' नाम का एंथम

  • ओके क्रेडिट ने 'तैयार हैं हम' एंथम का किया अनावरण, भारत में स्मॉल बिजनेस के अदम्य साहस को किया सलाम
  • तैयार हैं हम के साथ ओके क्रेडिट ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ की साझेदारीत्र खिलाडिय़ों की सराहना की

By: Saurabh Sharma

Updated: 23 Sep 2020, 09:37 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मुश्किल दौर में छोटे कारोबारियों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा हैं। लॉकडाउन के दौरान तो दुकानदारों की ओर से जरूरी सामान की उपलब्धता को बनाए रखने में काफी अहम किरदार निभाया है। उनके इसी साहस को सलाम करने के लिए डिजिटल इंडिया का डिजिटल बहीखाता, ओकेक्रेडिट ने अपना एंथम 'तैयार हैं हम' पेश किया है। यह एंथम कोरोना महामारी के संकट के समय भारत के स्थानीय व्यवसायों को समर्पित है। तैयार हैं हम स्थानीय मर्चैंट्स को प्रदर्शित करता है कि ओकेक्रेडिट उनका सच्चा साथी है। यह वोकल फॉर लोकल को सपोर्ट करता है। यह 'आपके बिजऩेस का सच्चा साथी' है।

दिल्ली कैपिटल्स का मिला साथ
इस चुनौतीपूर्ण समय में उपभोक्ताओं को आवश्यक सामग्री उनके दरवाजे तक पहुंचाने के लिए छोटे मर्चैंट्स के निस्वार्थ सहयोग के लिए इस अभियान में उनके प्रति आभार व सराहना का प्रदर्शन किया गया है। इस दौर में भारत में लोगों का जीवन बिल्कुल ठहर गया था। पूरे देश में छोटे व्यवसायों द्वारा निरंतर सेवा के चलते लोग अपने-अपने घरों में सुरक्षित रह सके। तैयार हैं हम के साथ ओके क्रेडिट दिल्ली कैपिटल्स के साथ साझेदारी कर रहा है। यह ड्रीम11 आईपीएल के सभी खिलाडिय़ों की सराहना कर रहा है, जो भारत में फैंस के लिए क्रिकेट वापस लाकर लोगों का जोश बढ़ाने के लिए खेल रहे हैं। इस अभियान द्वारा खिलाडिय़ों व खेलप्रेमियों का उत्साह बनाए रखने का प्रयास किया गया है। इसके द्वारा भारत के सबसे लोकप्रिय आयोजन, आईपीएल का रोमांच बढ़ाने में योगदान दिया गया है।

जानिए इस एंथम की प्रमुख बातें
अभियान के बारे में ओकेक्रेडिट के को-फाउंडर एवं सीईओ हर्ष पोखरना ने कहा कि हमारा एंथम, तैयार हैं हम छोटे व्यवसायों के अदम्य साहस को सलाम करता है, जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण वक्त बहुत अहम भूमिका निभाई। मैं भारत के नागरिकों से आग्रह करता हूँ कि वो सामने आएं और स्थानीय मर्चैंट्स को सहयोग कर वोकल फॉर लोकल को बढ़ावा दें। यह एंथम डिजिटल माध्यम में 19 सितंबर, 2020 को ओकेक्रेडिट के यूट्यूब चैनल एवं अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो चुका है। यह कैम्पेन एंट थ्योरी प्राईवेट लिमिटेड द्वारा तैयार किया गया है। इसका निर्देशन जैक्सन गर्ग ने किया है तथा इसे कंपोज कर अपनी आवाज गोल्ड ब्वॉय ने दी है। एंथम नवी कंबोज एवं संदीप जैन द्वारा लिखा गया है तथा इसे अपना वॉईस ओवर अन्नू कपूर ने दिया है।

coronavirus
Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned