scriptईशा अंबानी के लंहगें का खर्च छोड़िए,नैपकिन की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग | bollywood designer has designed napkins cost of millions | Patrika News
कारोबार

ईशा अंबानी के लंहगें का खर्च छोड़िए,नैपकिन की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

साल की सबसे बड़ी शाही शादी बुधवार को संपन्न हो गई जिसके गवाह देश-विदेश से आए मेहमान बने। न केवल भारत बल्कि एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई है।

नई दिल्लीDec 14, 2018 / 12:58 pm

manish ranjan

napkin

ईशा अंबानी के लंहगें का खर्च छोड़िए,नैपकिन की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली। साल की सबसे बड़ी शाही शादी बुधवार को संपन्न हो गई जिसके गवाह देश-विदेश से आए मेहमान बने। न केवल भारत बल्कि एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की बेटी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई है। माना जा रहा है कि ईशा की शादी दुनिया में अब तक की सबसे महंगी शादी होगी।र‍िपोर्ट्स की मानें तो इस शादी में 720 करोड़ रुपए खर्च हुए हैं।

हर तरफ है ईशा अंबानी की शादी के चर्चे

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की हाईप्रोफाइल शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। शादी के वेन्‍यू से लेकर मेन्‍यू तक सब कुछ बेहद खास था। हर इंतजाम आलीशान था। सुरक्षा से लेकर आउटफ‍िट्स तक पर कई करोड़ रुपए खर्च हुए हैं। शादी कितनी भव्‍य रही इसका अंदाजा हाथ पोछने वाले नैपकिन की कीमत से लगाया जा सकता है। ईशा अंबानी ने प्रीवेड‍िंग फंक्‍शन में और शादी में कितना महंगा लहंगा पहना उसकी तो बात छोड़िए, नैप‍किन की कीमत सुनकर आपको मुंह खुला रह जाएगा।

लाखों में है नैपकीन की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाथ पोंछने वाले नैपकीन मशहूर डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं। बताया जा रहा है कि ईशा की शादी में पूरे डेकोरेशन की जिम्मेदारी मनीष मल्होत्रा को दी गई है। मनीष बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग डिजाइनर हैं।वहीं ईशा अंबानी की शादी के लिए डिजाइन किए गए उनके इन नैपकिन की कीमत भी कई लाखों में बताई जा रही है।बता दें कि मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए आउट फिट की कीमत लाखों में होती है। उनके सबसे सस्ते लंहगे की कीमत तकरीबन 5-6 लाख रुपए के बीच में होती है। तो ऐसे में मीडिया रिपोर्टस की माने तो इन नैपकीन कीमत भी लाखों में है।

Home / Business / ईशा अंबानी के लंहगें का खर्च छोड़िए,नैपकिन की कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो