script

श्वेता बच्चन के MXS लॉन्च पर ईशा और नीता अंबानी ने पहनी इतनी कीमती ड्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2018 04:06:45 pm

Submitted by:

manish ranjan

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेबल MXS लॉन्च किया।

nita ambani
नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर अपना फैशन लेबल MXS लॉन्च किया। लॉन्च के मौके पर बच्चन परिवार के साथ कई हस्तियों ने शिरकत की। स्टोर लॉन्च में शामिल होने वाले सितारों में गौरी खान, कटरीना कैफ, करन जौहर, नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा थे। श्वेता बच्चन के इस स्टोर लॉन्च पर ना सिर्फ बॉलीवुड हस्ति‍यां बल्कि अंबानी परिवार के भी कई मेंबर पहुंचे। कहा जा रहा है की नीता और ईशा अंबानी ने जो ड्रेस पहनी थी वो श्वेता के कलेक्शन में से थी। इतना ही नहीं उसकी कीमत कई हजारों में हैं। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इतने हजार की ड्रेस पहने नजर आई नीता अंबानी
श्वेता के कलेक्शन को बॉलीवुड सेलेब्स और अंबानी का फुल सपोर्ट मिला, यही वजह थी कि स्टोर का पूरा कलेक्शन महज 2 घंटे में बिक गया। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी। स्टार्स के शानदार कलेक्शन को फैंस ने भी पसंद किया। नीता अंबानी इस लॉन्च इवेंट पर बेटी ईशा अंबानी के साथ पहुंची थी। नीता अंबानी शीर पोल्का डॉट शर्ट और पैंट्स आउटफिट में नजर आईं। इसके अलावा ईशा सिंपल वाइट टॉप के साथ रफल्ड स्कर्ट में दिखीं। ईशा अंबानी ने जो PINK PALM SKIRT पहनी थी। सिर्फ उसकी कीमत, 29, 999 रुपए हैं। तो वहीं नीता अंबानी ने जो शीर पोल्का डॉट शर्ट और पैंट्स आउटफिट पहना था। उसकी कीमत 30,000रुपए तक हैं।

कटरीना कैफ ने पहनी ये ड्रेस
श्वेता के कलेक्शन से चुनी ड्रेस पहनकर कटरीना कैफ इवेंट में पहुंची। उनकी LEOPARD MIDI SKIRT की कीमत 25, 999 रुपये है। इसे ग्रे कलर की टी शर्ट से मैच किया गया। टीशर्ट की कीमत, 5,999 रुपये है। कटरीना के साथ उनकी बहन इसाबेल श्वेता के कलेक्शन को प्रमोट करने पहुंची। BRETTON MINI DRESS की कीमत 29, 999 रुपये है। शाहरुख खान की बेटी अपने फैशन स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं, सुहाना इवेंट में GALILEO TOP पहनकर पहुंची। इसकी कीमत, 34, 999 रुपये है।इवेंट की होस्ट श्वेता बच्चन की बेटी नव्यानवेली शो में सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं। वो BLUSH MINI DRESS पहनकर इवेंट में आईं, इस ड्रेस की कीमत 49, 999 रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो