scriptPayTm Coronavirus के खिलाफ जंग में PM CARES Fund में करेगा 500 करोड़ रुपए का योगदान | Paytm is aiming to contribute 500 Crore to the PM CARES Fund | Patrika News

PayTm Coronavirus के खिलाफ जंग में PM CARES Fund में करेगा 500 करोड़ रुपए का योगदान

Published: Mar 29, 2020 06:40:18 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

पेटीएम के किसी भी प्रोडक्ट के इस्तेमाल पर कंपनी करेगी 10 रुपए का योगदान
22 मार्च को पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने 5 करोड़ देने का किया था ऐलान

paytm.jpg

Paytm is aiming to contribute 500 Crore to the PM CARES Fund

नई दिल्ली। कोरोना के खिलाफ जंग में देश के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों से सहायता मांगी है। उन्होंने कहा है कि वो छोटी से छोटी आर्थिक मदद भी स्वीकार करेंगे। जिसके बाद देश के सभी सेलेब्रेटी के नाम सामने आने लगे हैं, जिन्होंने आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। वहीं अब पेटीएम भी ऐलान किया है। पेटीएम ने कहा है कि वो पीएम केयर्स में 500 करोड़ रुपए का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ेंः- ईएमआई पर 3 महीने की राहत पर देना होगा एक्स्ट्रा इंट्रस्ट, समझिये गणित

https://twitter.com/hashtag/IndiaFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पेटीएम का बड़ा ऐलान
पेटीएम ने शनिवार को कहा कि उसका ‘प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष’ यानी पीएम केयर्स में 500 करोड़ रुपए का योगदान देने का लक्ष्य है। पेटीएम की ओर से दिए गए बयान में कहा गया है कि पेटीएम का वॉलेट, यूपीआई और पेटीएम बैंक डेबिट कार्ड इस्तेमाल करके पेटीएम के जरिए दिए गए हर योगदान या अन्य किसी भी भुगतान के लिए कंपनी अतिरिक्त 10 रुपए का योगदान देगी। पेटीएम अध्यक्ष मधुर देवड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी से लडऩे के लिए उठाए गए सभी राहत कदमों में सरकार की मदद करके अपना कर्तव्य पूरा करना कंपनी के लिए सम्मान की बात है।

https://twitter.com/Paytm?ref_src=twsrc%5Etfw

पेटीएम फाउंडर ने 5 करोड़ देने का किया था ऐलान
22 मार्च यानी रविवार को पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने 5 करोड़ रुपए की सहायता करने का ऐलान किया है। उन्होंने अपने ट्वीट कहा था कि अधिक संख्या में भारतीय नवोन्मेषकों, शोधकर्ताओं की जरूरत है, जो वेंटिलेटर की कमी और कोरोना के इलाज के लिए देशी समाधान खोज सकें। पेटीएम संबंधित चिकित्सा समाधानों पर काम करने वाले ऐसे दलों को पांच करोड़ रुपए देगा। उन्होंने आईआईएससी के प्राध्यापक गौरव बनर्जी के एक संदेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही थी। बनर्जी ने अपने संदेश में किसी आपातकालीन स्थिति में देशी तकनीक का इस्तेमाल कर वेंटिलेटर बनाने की बात कही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो