scriptTata Sky ने बंद कर दिए ये सारे चैनल, अब नहीं देख पाएंगे KBC समेत अपने ये पंसदीदा कार्यक्रम | Tata Sky off air 27 channel Including KBC Programme | Patrika News

Tata Sky ने बंद कर दिए ये सारे चैनल, अब नहीं देख पाएंगे KBC समेत अपने ये पंसदीदा कार्यक्रम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2018 08:48:59 am

Submitted by:

manish ranjan

प्राइवेट डीटीएच सेवा प्रदान करने वाली Tata Sky ने एक दो नहीं बल्कि पूरे 27 चैनल बंद कर दिए हैं।

tata

Tata Sky ने बंद कर दिए ये सारे चैनल, अब न ही देख पाएंगे KBC समेत अपने ये पंसदीदा कार्यक्रम

नई दिल्ली। प्राइवेट डीटीएच सेवा प्रदान करने वाली Tata Sky ने एक दो नहीं बल्कि पूरे 27 चैनल बंद कर दिए हैं। जिसका लोग सोशल मीडिया पर जमकर विरोध कर रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में चैनलों के बंद किए जाने से लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते देख आखिरकार कंपनी ने इसका जबाव दिया है।
इसलिए बंद किए ये चैनल

कंपनी ने ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर के सावल का जबाव देते हुए कहा कि ब्रॉडकास्टिंग कंपनियों से समझौता न होने के कारण ऐसा कदम उठाना पड़ा। टाटा स्काई ने कहा है कि सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (और टीवी टुडे द्वारा बार-बार दाम बढ़ाने पर मजबूर किया जा रहा है। इसलिए हमने कई चैनलों को बंद कर दिया है लेकिन कुछ प्रसिद्ध चैनलों का प्रसारण शुरू कर दिया है।
नहीं देख पाएंगे ये पंसदीदा कार्यक्रम

टाटा स्काई के चैनल बंद होने से अब इसके यूजर्स कौन बनेगा करोड़पति समेत कई फेवरेट शो नहीं देख पाएंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे नेटवर्क के सभी चैनलों को बंद कर दिया है जिससे टाटा स्काई के ग्राहकों में केबीसी प्रोग्राम ना देख पाने का गुस्सा भड़क रहा है। टाटा स्काई ने कहा था कि अगले महीने से सोनी पिक्चर्स और टीवी टुडे के चैनल नहीं दिखाए जाएंगे। पर अचानक ही टाटा स्काई ने इन चैनलों का प्रसारण बंद कर दिया। दर्शकों ने जब टीवी खोला तो खुद को ठगा हुआ पाया।
लोग निकाल रहे हैं जमकर गु्स्सा

Tata Sky के इस तरह चैनल बंद किए जाने से लोगों में जमकर गु्स्सा हैं। लोग सोशल मीडिया समेत कई तरीकों से कंपनी के खिलाफ अपना गु्स्सा निकाल रहे हैं। टाटा स्काई का सोनी जैसे अनेक कई चैनलों से करार है। पर कुछ दिन पहले से ही चैनल प्रसारण के बजाए, उपयोगकर्ताओं को उनके टोल फ्री नंबर पर मिस कॉल देने के लिए एक संदेश प्रदर्शित किया जा रहा था। सोशल मीडिया पर कई उपयोगकर्ताओं ने शिकायत की थी कि मिस कॉल सेवा भी काम नहीं कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो