scriptTwitter कर रहा है नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर काम, पता चलेगा आपके अकाउंट का सही स्टेटस, Elon Musk ने दी जानकारी | Twitter working on a software update that will show account status | Patrika News
टेक्नोलॉजी

Twitter कर रहा है नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर काम, पता चलेगा आपके अकाउंट का सही स्टेटस, Elon Musk ने दी जानकारी

एलन मस्क ने ट्विटर के नए सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में जानकारी दी है। क्या होगा इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट से? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीDec 10, 2022 / 02:10 pm

Tanay Mishra

elon_musk-twitter_1.jpg

Elon Musk finds a new CEO for Twitter

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद से ही इस प्लेटफॉर्म पर कई बदलाव किए हैं। 8 डॉलर प्रति महीने में ब्लू चेकमार्क सब्सक्रिप्शन को या अन्य कुछ माइनर चेंज, एलन ने ट्विटर ऐप में भी बदलाव किए हैं। साथ ही ट्विटर के बारे में कई अन्य बड़े फैसलों की वजह से एलन सुर्खियों में भी बने रहते है। ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर्स में खरीदना हो, या फिर कई हज़ार वर्कर्स को निकालना हो, या फिर ट्विटर के ऑफिस में बेडरूम्स बनाना हो, एलन ट्विटर के बारे में लगातार बड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हट रहे। हाल ही में एलन ने ट्विटर में एक नए बदलाव की जानकारी दी है।


नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर चल रहा है काम

एलन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए एक नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर काम चल रहा है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट से ट्विटर यूज़र्स को उनके ट्विटर अकाउंट का सही स्टेटस पता चल सकेगा।


https://twitter.com/elonmusk/status/1601042125130371072?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी नहीं लेंगे इस साल के भारत-रूस सम्मेलन में हिस्सा, 22 साल में सिर्फ दूसरी बार होगा ऐसा

और क्या जानकारी मिलेगी?

एलन ने आगे लिखते हुए बताया कि इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट से ट्विटर यूज़र्स को यह भी पता चल सकेगा कि उनका अकाउंट शैडो बैन हुआ है या नहीं? और अगर हुआ है तो क्यों? ऐसी स्थिति में यूज़र्स को इस शैडो बैन के खिलाफ अपील करने का हक भी मिलेगा।

शैडो बैन का मतलब है यूज़र की जानकारी के बिना उसे इस तरह ब्लॉक करना कि उसकी प्रोफाइल और ट्वीट्स सिर्फ शैडो बैन करने वाले यूज़र ही नहीं, एक पर्टिकुलर कम्युनिटी और यहाँ तक कि उस यूज़र के फॉलोअर्स को भी नहीं दिखाई देंगे।

Home / Technology / Twitter कर रहा है नए सॉफ्टवेयर अपडेट पर काम, पता चलेगा आपके अकाउंट का सही स्टेटस, Elon Musk ने दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो