script पीएम मोदी को मिला 'कल्कि धाम' शिलान्यास का न्योता, अचानक से 'X' पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम होने लगे ट्रेंड | Achary Pramod krishnam meet pm modi Invitation to foundation stone | Patrika News

पीएम मोदी को मिला 'कल्कि धाम' शिलान्यास का न्योता, अचानक से 'X' पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम होने लगे ट्रेंड

locationलखनऊPublished: Feb 02, 2024 10:42:02 am

Submitted by:

Anand Shukla

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात करके 'श्री कल्किधाम' के शिलान्यास में शामिल होने का न्योता दिया। पीएम मोदी ने इस निमंत्रण पत्र को स्वीकार कर लिया। इसके बाद सोशल मीडिया 'X' पर पीएम मोदी संग आचार्य प्रमोद कृष्णम भी ट्रेंड होने लगे।

 Achary Pramod krishnam meet pm modi Invitation to foundation stone laying ceremony of kalki dham
लोकसभा चुनाव 2024 को देखते राजनीतिक समीकरण बदल रहे हैं। इस बीच गुरुवार कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्‍णम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और श्री कल्कि धाम के शिलान्यास का निमंत्रण दिया। पीएम मोदी ने इस निमंत्रण पत्र को स्वीकार करते हुए कहा कि आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। वहीं, इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म 'एक्‍स' (X) पर अचानक से आचार्य प्रमोद कृष्‍णम ट्रेंड होने लगे।
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद 'X' पर लिखा, "19 फरवरी को आयोजित “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमन्त्री जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र “भाव” को स्वीकार करने के लिये माननीय प्रधानमंत्री जी का हार्दिक आभार एवं साधुवाद।
इसके बाद पीएम मोदी ने भी 'X' पर आचार्य प्रमोद कृष्णम को जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार 'आचार्य प्रमोद कृष्णम' जी।

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ दिनों से लगातार पार्टी लाइन से अलग होकर स्‍टैंड ले रहे हैं। रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कांग्रेस नेताओं के शामिल नहीं होने के फैसले पर उन्होंने निंदा की थी और अब श्री कल्कि धाम के शिलान्‍यास के आमंत्रण के बहाने पीएम मोदी से मुलाकात की है। इसके बाद एक बार फिर सियासी अटकलें शुरू हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो