एक्ट्रेस पायस पंडित को अहम जिम्मेदारी, आप ने बनाया उन्हें प्रदेश प्रवक्ता

प्रदेश में अपना विस्तार करने में जुटी आम आदमी पार्टी ने कई लोगों को नई जिम्मेदारी सौंपी है

By: Karishma Lalwani

Updated: 22 Jan 2021, 09:40 AM IST

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी पकड़ को और मजबूत करने में लगी है। प्रदेश में अपना विस्तार करने में जुटी आम आदमी पार्टी ने कई लोगों को नई जिम्मेदारी सौंपी है। इसी क्रम में हाल ही में पार्टी में शामिल हुईं अभिनेत्री पायस पंडित को भी बड़ी जिम्मेदारी से नवाजा गया है। उन्हें 'आप' का प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है।

बड़ी संख्या में शामिल हो रहे लोग

उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव से पहले 'आप' बड़ी संख्या में लोगों को शामिल कर पार्टी का विस्तार करने में लगी है। 'आप' के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से आम आदमी पार्टी प्रदेश से बड़ी संख्या में विभिन्न वर्ग के लोग शामिल हो रहे हैं।इनमें सामाजिक कार्यकर्ता, अन्य दलों के नेता से लेकर फिल्म जगत के लोग भी शामिल हैं।

एक्ट्रेस पायस पंडित को प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अपने संगठन को विस्तार देते हुए कई लोगों को अहम जिम्मादारी दी गई है। 'आप' नेता ने कहा कि केजरीवाल का जो विकास मॉडल है, उसे उत्तर प्रदेश के हर घर में ले जाना ही हमारा मकसद है।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला, विवाहित महिला के साथ लिव इन में रहने वाला पुरुष आईपीसी की धारा 494 और 495 के तहत दोषी

ये भी पढ़ें: वीर सावरकर की तस्वीर विधान परिषद से हटाने की मांग, फोटो को भाजपा के संसदीय कार्यालय में लगाने की मांग

AAP
Show More
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned