scriptसोनभद्र हत्याकांड से यूपी में मचा हड़कम्प, अखिलेश और प्रियंका गांधी का आया बहुत बड़ा बयान | Akhilesh and Priyanka on nine people murder in sonbhadra | Patrika News

सोनभद्र हत्याकांड से यूपी में मचा हड़कम्प, अखिलेश और प्रियंका गांधी का आया बहुत बड़ा बयान

locationलखनऊPublished: Jul 17, 2019 10:27:12 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के घोरावल थाना क्षेत्र में नौ लोगों की हत्या- ग्राम प्रधान और ग्रामीणों के बीच हुआ खूनी संघर्ष- अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को घेरा- सीएम योगी ने दिये बड़े निर्देश, डीजीपी खुद कर रहे मॉनिटरिंग

Akhilesh and Priyanka

सोनभद्र हत्याकांड से यूपी में मचा हड़कम्प, अखिलेश और प्रियंका गांधी का आया बहुत बड़ा बयान

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में हुए खूनी संघर्ष ( murder in sonbhadra) में नौ लोगों की मौत हो गये, जबकि करीब दर्जन भर लोग घायल हो गये हैं। मामला जिले के घोरावल थाना क्षेत्र के मूर्तिया गांव का है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आला अफसरों को जांच के आदेश दिये हैं। सीएम ने डीजीपी को निर्देश देते हुए कहा कि वह खुद मामले की निगरानी करें। सोनभद्र हत्याकांड को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर निशाना साधा है।
https://twitter.com/priyankagandhi/status/1151468818956521473?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या ऐसे अपराध मुक्त होगा प्रदेश : प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है। सोनभद्र में तीन महिलाओं सहित नौ गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया है। प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं। क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1151458376867622912?ref_src=twsrc%5Etfw
अपराधियों के आगे नतमस्तक सरकार : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अपराधियों के आगे नतमस्तक भाजपा सरकार में एक और नरसंहार! सोनभद्र में भू-माफियाओं द्वारा ज़मीन विवाद के अंदर 9 लोगों की हत्या दहशत एवं दमन का प्रतीक!
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1151468924413841408?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो