scriptबृजभूषण शरण सिंह सपा के टिकट से लड़ेंगे चुनाव! अखिलेश यादव ने दिए ये बड़े संकेत | Akhilesh Yadav gave hints regarding BJP MP Brij bhushan Sharan Singh | Patrika News
लखनऊ

बृजभूषण शरण सिंह सपा के टिकट से लड़ेंगे चुनाव! अखिलेश यादव ने दिए ये बड़े संकेत

Brijbhushan Sharan Singh in Lok Sabha Election: प्रेंस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने जब बीजेपी के सांसद ब्रजभूषण सिंह को सपा से टिकट देने की चर्चा को लेकर सवाल किया तो इसपर अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि आप लोग (पत्रकार) कह रहे हो तो टिकट दे देंगे।
 

लखनऊMar 10, 2024 / 12:21 pm

Aniket Gupta

brijbhushan_sharan_singh_in_lok_sabha_election.png

Brijbhushan Sharan Singh in Lok Sabha Election

Brij bhushan Sharan Singh in Lok Sabha Election: बीते दिन समाजवादी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने सपा ज्वाईन किए नए सदस्यों का स्वागत किया और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Leader Akhilesh Yadav) ने बिना किसी का नाम लिए सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) को जमकर घेरा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि देश में कुछ ऐसी संस्थाएं हैं जिसे हमेशा के लिए खत्म कर देनी चाहिए। सीबीआई और ईडी पर सवाल खड़े करते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि ये एजेंसियां सरकार के इशारों पर काम करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि हिटलर का शासन भी 10 साल से ज्यादा चल सका था। अब इस बार मौजूदा सरकार भी जाने वाली है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग स्वागत अच्छा करती है और विदाई भी अच्छी तरीके से करना जानती है। वहीं नारा देते हुए कहा कि ‘भाजपा हटाओ-नौकरी पाओ, 80 हराओ-एमएसपी पाओ’। पत्रकारों ने जब बीजेपी के सांसद ब्रजभूषण सिंह को सपा से टिकट देने की चर्चा को लेकर सवाल किया तो इसपर अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि आप लोग (पत्रकार) कह रहे हो तो टिकट दे देंगे।
अखिलेश ने आगे कहा कि सपा की ओर से विधान परिषद उम्मीदवारों और लोकसभा प्रत्याशियों की अगली लिस्ट (SP Candidates List) जल्द जारी की जाएगी। मायावती के अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसलेे पर अखिलेश यादव ने कहा कि इसके लिए उनको धन्यवाद।
यह भी पढ़ेें: IIT से बीटेक, अमेरिका में नौकरी, जानिए कौन हैं यूपी विधान परिषद चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार मोहित बेनीवाल

 
https://twitter.com/samajwadiparty/status/1766365351452037262?ref_src=twsrc%5Etfw
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से यूपी के कैसरगंज (Kaiserganj Lok Sabha Election) से बीजेपी के सांसद ब्रजभूषण सिंह को सपा से टिकट देने की चर्चा को लेकर सवाल किया तो इसपर अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा कि आप लोग (पत्रकार) कह रहे हो तो टिकट दे देंगे। आगे जब फिर पत्रकारों ने यह सवाल किया कि ब्रजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) आपके संपर्क में हैं। इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, वह मेरे संपर्क में नहीं हैं। सपा प्रमुख ने दिल्ली में हुई घटना को लेकर कहा कि मैंने तस्वीर तो नहीं देखी, लेकिन यह सम्मान, आजादी, संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। उन्होंने आगे कहा कि सभी को अल्पसंख्यकों को पसंद करना चाहिए। कमजोर लोगों के साथ सभी को खड़ा रहना चाहिए।

Home / Lucknow / बृजभूषण शरण सिंह सपा के टिकट से लड़ेंगे चुनाव! अखिलेश यादव ने दिए ये बड़े संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो