scriptलोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, दोबारा स्पीकर बनने पर दी बधाई | Akhilesh Yadav met Lok Sabha speaker Om Birla and congratulated to him | Patrika News
लखनऊ

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, दोबारा स्पीकर बनने पर दी बधाई

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को अपने सांसदों के साथ लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की और उन्हें दोबारा स्पीकर बनने की बधाई दी।

लखनऊJun 27, 2024 / 07:29 pm

Anand Shukla

Akhilesh Yadav met Lok Sabha speaker Om Birla and congratulated to him
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ओम बिरला से मुलाकात कर उन्हें दोबारा लोकसभा स्पीकर चुने जाने पर बधाई दी। सपा विधायकों के साथ अखिलेश यादव संसद भवन परिसर स्थित लोकसभा अध्यक्ष के चैंबर पहुंचे और स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला भी मौजूद रहे।
18वीं लोकसभा में दोबारा से स्पीकर चुने जाने के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और सांसद लगातार ओम बिरला को बधाई देने के लिए शिष्टाचार मुलाकात कर रहे हैं।

 लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से राहुल गांधी की मुलाकात

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला द्वारा विपक्ष के नेता के तौर पर सदन में मान्यता देने की घोषणा के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी गुरुवार को धन्यवाद कहने के लिए उनसे शिष्टाचार मुलाकात की। राहुल गांधी की मुलाकात के दौरान सपा से डिंपल यादव, डीएमके से कनिमोझी करुणानिधि, राजद से मीसा भारती, एनसीपी (शरद पवार गुट) से सुप्रिया सुले, टीएमसी से कल्याण बनर्जी और आरएसपी से एनके. प्रेमचंद्रन सहित अन्य कई विपक्षी दलों के नेता भी मौजूद रहे।
गुरुवार को कार्यवाही के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सदन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को उनके द्वारा लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में मान्यता देने की घोषणा की।

Hindi News/ Lucknow / लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, दोबारा स्पीकर बनने पर दी बधाई

ट्रेंडिंग वीडियो