सपा-बसपा गठबंधन व लोकसभा चुनाव लड़ने पर मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा ने दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा व बसपा के गठबंधन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By: Abhishek Gupta

Updated: 19 Jan 2019, 04:14 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सपा व बसपा के गठबंधन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपर्णा यादव ने जहां एक ओर इस गठबंधन को लेकर खुशी जाहिर की है, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं में समंजस बैठाने को सबसे बड़ी चुनौती बताया है। इसी के साथ उन्होंने भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने पर भी बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें- यूपी में महंगी हुई शराब और बियर, प्रति बोतल देने होंगे 10 रुपए अधिक

अखिलेश-मायावती को दी बधाई-

एक न्यूज चैनल से बातचीत में अपर्णा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में तैयार हुए सपा-बसपा गठबंधन की कवायद बहुत पहले से ही चल रही थी, वहीं अब जब यह हो गया है तो मैं मायावती व अखिलेश यादव को बधाई देना चाहती हूं। अपर्णा ने साथ ही में यह भी कहा कि सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं में तालमेल बैठाना दोनों ही नेताओं के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। वहीं उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि दोनों ही दल मजबूती के साथ चुनाव लड़ें क्योंकि ऐसा कर वे 2019 में एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सपा प्रदेश अध्यक्ष का कांग्रेस को बड़ा झटका, कहा- मायावती ने पहले ही कह दिया था यह

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी अपर्णा?-

अपर्णा यादव ने लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि मैं अभी यह नहीं कह सकती कि मैं चुनाव लडूंगी या नहीं। उन्होंने मुलायम सिंह यादव को अपना गुरु बताते हुए कहा कि नेताजी मेरे पॉलिटिकल गुरु हैं और मुझे उनसे हमेशा प्रेरणा मिलती रही है। वर्तमान में लोहिया जी के बाद मुलायम सिंह यादव सबसे बड़े समाजवादी नेता हैं। वो जो भी तय करेंगे मैं वही करूंगी। भाजपा से लोकसभा चुनाव के टिकट मिलने के ऑफर पर उन्होंने कोई सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन यह जरूर कहा कि मैं वर्तमान में जीती हूं, भविष्य में नहीं। मैं नहीं कह सकती कि आगे क्या होगा।

BJP
Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned